Logo
May 9 2021 10:39 AM

Mukhtar Ansari News: माफिया मुख्तार अंसारी को लाने के रूट पर UP STF भी तैनात

Posted at: Apr 6 , 2021 by Dilersamachar 10161

दिलेर समाचार, लखनऊ. माफिया मुख्तार अंसारी (Mafia Don Mukhtar Ansari) का पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी की बांदा जेल में ट्रांसफर को लेकर कवायद जोर-शोर से चल रही है. मामले में पंजाब सरकार से लेकर यूपी सरकार तक नजर बनाए हुए है. पल-पल के अपडेट लिए जा रहे हैं. इस बीच यूपी सरकार ने मुख्तार अंसारी को लाने के रूट पर यूपी एसटीएफ (UP STF) की भी तैनाती कर दी है. एसटीएफ को मुख्तार के काफिले की निगरानी करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. एसटीएफ की एक टीम इस समय नई दिल्ली में डेरा भी डाल दिया है. लेकिन पता चला है कि नई दिल्ली में एसटीएफ की एसयूवी खराब हुई है. एसटीएफ की टीम अपनी एसयूवी को दुरुस्त करा रही है.

मुख़्तार अंसारी के लिए 5 अप्रैल की रात खौफ वाली रही. रोपड़ जेल सूत्रों के मुताबिक, बाहुबली मुख्तार अंसारी यूपी जाने के खौफ से रात भर सो नहीं पाया. वह अपने बैरक में बेचैन दिखा. उसने रात का खाना भी नहीं खाया. वह कभी अपना चश्मा निकलता तो कभी पहन लेता तो कभी उठकर टहलने लगता था.

बता दें मंगलवार को 2 सीओ और 100 पुलिसकर्मियों की टीम सुबह बांदा से रोपड़ पुलिस लाइन पहुंच गई है. मुख़्तार को रोपड़ से बांदा जेल में शिफ्ट किया जाना है. दरअसल, साल 2019 में रंगदारी के एक मामले में पंजाब पुलिस मुख़्तार को बांदा जेल से लेकर गई थी. इसके बाद से दो साल में 8 बार यूपी पुलिस उसे लेने के लिए गई लेकिन मुख़्तार को यूपी भेजने से स्थानीय पुलिस ने इनकार कर दिया. इसके बाद योगी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जहां से मुख़्तार को दो हफ्ते में यूपी भेजने का आदेश दिया गया.

ये भी पढ़े: Covid-19: कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए दिल्ली सरकार सख्त, मेट्रो के कई स्टेशनों में प्रवेश पर रोक


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED