Logo
May 6 2024 01:14 AM

न फेरे, न कहेंगे कुबूल है, ऐसे एक दूसरे को अपना बनाएंगे फरहान-शिबानी

Posted at: Feb 18 , 2022 by Dilersamachar 9317

दिलेर समाचार, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों पति-पत्नी के रिश्ते में बंधने जा रहे हैं. शादी से पहले होने वाली हल्दी के साथ रस्में शुरू हो गई हैं. पहले कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि दोनों मराठी रीति-रिवाज से शादी करेंगे, लेकिन अब दोनों की शादी (Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Wedding) को लेकर एक नई जानकारी सामने आ रही है. दोनों ने अपनी शादी को अलग अंदाज में करने का सोचा है, जिसको लोग हमेशा याद रखेंगे.

बॉलीवुड में कई ऐसे कपल हैं, जिसकी शादी को लेकर जबरदस्त बज बना. लंबे समय से एक-दूसरे को प्यार में डूबे फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) भी उन्हीं कपल में से एक हैं, जिसकी शादी को लेकर कई बार चर्चाएं हुईं. फाइनली लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों पति-पत्नी के रिश्ते में बंधने जा रहे हैं. शादी से पहले होने वाली हल्दी के साथ रस्में शुरू हो गई हैं. पहले कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि दोनों मराठी रीति-रिवाज से शादी करेंगे, लेकिन अब दोनों की शादी (Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Wedding) को लेकर एक नई जानकारी सामने आ रही है.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) खंडाला के आलीशान फार्म हाउस में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी बेहद सिंपल तरीके से होने वाली है.

दोनों ने अपनी शादी को अलग अंदाज में करने का सोचा है, जिसको लोग हमेशा याद रखें.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों न तो 7 फेरे लेने वाले हैं और न ही तीन बार कुबूल है, कुबूल है, कुबूल है कहकर निकाह करेंगे. दोनों बेहद खास तरह से शादी के बंधन में बधने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि दोनों ने अपनी शादी को एक इंटिमेट Vow सेरेमनी बनाया है. दोनों ने अपने Vows (वचनों) को लिख लिया है और 19 फरवरी को दोनों शादी के दिन इन्हें एक-दूसरे और सभी मेहमानों के सामने पढ़ेंगे.

ये भी पढ़े: 2008 अहमदाबाद ब्लास्ट: 38 को फांसी, 11 दोषियों को उम्रकैद की सजा का ऐलान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED