Logo
April 26 2024 11:06 AM

सारा अली खान ने गरीब महिला को किया इग्नोर,लोगों ने ऐसे निकाला गुस्सा

Posted at: Jun 1 , 2018 by Dilersamachar 9665

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: सारा अली खान 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया की इस डेब्यू फिल्म को लेकर अभी कुछ भी साफ नहीं है. लेकिन इस बीच वे रणवीर सिंह के साथ 'सिम्बा' साइन कर चुकी हैं. इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. सारा अली खान के सोशल मीडिया पर अकसर कई वीडियो आते रहते हैं. कभी वे पापा सैफ के साथ नजर आती हैं तो कभी किसी पार्टी में होती हैं. कई बार वीडियो जिम या योग क्लास के बाद के भी होते हैं. सारा अली खान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में सारा अली खान एक रेस्तरां से निकल रही हैं. वे तेजी से रेस्तरां से बाहर की ओर निकलती हैं. तभी उन्हें एक गरीब महिला दिखाई देती है और वे झेंप जाती हैं. उन्हें इग्नोर करने के लिए सारा अली अपनी राह बदल लेती हैं. वे स्टार हैं और अकसर उन्हें कई मौकों पर कई तरह के फैसले लेने पड़ते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर उनके इस बिहेवियर पर फैन उखड़ गए और उन्होंने सारा अली से नाराजगी जताई

इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए कई लोगों ने कहा कि इन लोगों को इतना अटेंशन क्यों दिया जाता है जबकि एक फैन ने लिखाः "कुछ देती उसे पैसे गरीब नहीं हो जाती, यार कैसे लोग हो तुम पैसे वाले..." इस तरह के कई कमेंट इस वीडियो पर आए हैं. हालांकि फैन्स का इस वीडियो देखने का अपना नजरिया है लेकिन सेलेब्रिटीज की भी अपनी कुछ मजबूरियां होती हैं. ऐसे में उन्हें कई बार कई इस तरह के फैसले लेने पड़ते हैं. लेकिन फैन तो फैन हैं, उनको रिएक्टर करने से कौन रोके.

ये भी पढ़े: सेंसेक्स में 95 अंकों की गिरावट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED