Logo
May 4 2024 03:27 AM

दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में कबाड़ी वाले की चाकू से गोदकर हत्या

Posted at: Apr 22 , 2024 by Dilersamachar 9496

दिलेर समाचार, दिल्ली. दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में एक कबाड़ी वाले की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, जिन लोगों ने उसकी हत्या की, उनके साथ करीब एक महीने से दोनों के बीच विवाद चल रहा था. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और घटना में शामिल आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि रविवार को उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में एक कबाड़ी वाले की उसकी दुकान के बाहर चाकू मारकर हत्या कर दी गई. सब्जी मंडी पुलिस थाने को शाम 4.13 बजे इस घटना के संबंध में एक कॉल मिली थी. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि दो लोगों ने विजय की उसकी दुकान के बाहर चाकू मारकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

अधिकारी ने कहा कि जांच में पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच करीब एक महीने से दुश्मनी चल रही थी. बीते 20 मार्च को दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज किया था. 

उन्होंने बताया कि आरोपी और पीड़ित दोनों की पत्नियों ने एक-दूसरे पर यौन उत्पीड़न के आरोप भी लगाए थे. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद क्लीयर होगा कि कबाड़ी वाले की जान ऐसे चाकू से गोदकर क्यों ली गई? फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की जांच कर रही है. आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़े: नोएडा का गैंगस्टर रवि काना थाईलैंड में गिरफ्तार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED