Logo
May 5 2024 03:43 AM

सेंट्रल दिल्ली में इतने करोड़ के बंगले में रहते हैं सोनम कपूर के होने वाले 'मिस्टर'

Posted at: May 3 , 2018 by Dilersamachar 9844

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली: आखिरकार सोनम कपूर की शादी से जुड़ी सारी खबरों पर कपूर और अहूजा परिवार ने अपनी हांमी की मोहर लगा ही दी है. सोनम कपूर अपने लॉन्‍ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा से 8 मई को शादी करने जा रही हैं. बेटी की शादी के लिए अनिल कपूर का बंगला दुल्‍हन की तरह सज चुका है. सोनम कपूर के बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा पिछले कुछ समय से अक्‍सर सोनम के साथ कई जगह नजर आते रहे हैं. आनंद अहूजा एक बिजनेसमैन हैं, यह तो हम सभी जानते हैं, लेकिन सोनम के होने वाले पति के बारे में काफी कम ही जानकारी है.

173 करोड़ के बंगले में रहते हैं आनंद अहूजा
आनंद अहूजा, व्‍यापारी हरीश अहूजा के पोते हैं. हरीश अहूजा शशी एक्‍पोर्ट्स के मालिक हैं, जो भारत की सबसे बड़ी कपड़ा एक्‍सपोर्ट कंपनी है. वही आनंद खुद भी भारत का पहला मल्‍टी-ब्रांड स्‍नीकर (जूते) बुटीक खोलने वाले व्‍यापारी हैं. आनंद को जूते काफी पसंद हैं और यह उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट से साफ जाहिर होता है. दिल्‍ली के रहने वाले आनंद का, यहां 173 करोड़ का बंगला है. आनंद का यह बंगला 3170 स्‍कॉयर यार्ड के प्‍लॉट पर सेंट्रल दिल्‍ली में बना है. 900 स्‍कॉयर फीट के बिल्‍डप एरिया पर बने इस बंगले को 'शेर मुखी' कहा जाता है.

 

आनंद अहूजा का यह बंगला, दिल्‍ली के लुटियन बंगला जोन (एलबीजेड) में बना है, जहां देश के टॉप बिजनेसमैन जैसे एलएन मित्तल, नवीन जिंदल, एयरटेल के मालिक सुनील मित्तल जैसे व्‍यापारियों के बंगले हैं. बता दें कि सोनम कपूर के बिजनेस बॉयफ्रेंड आनंद ने अमेरिका के बिजनेस स्‍कूल से पढ़ाई की है और भारत वापिस आकर उन्‍होंने अपने परिवार का बिजनेस ही संभाला है.

ये भी पढ़े: शोपियां स्कूल बस हमला: 'अपने बेटे को खून से सना देख, सामने आया सीरियाई बर्बरता का मंजर'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED