Logo
May 4 2024 06:00 PM

सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ मना रही हैं छुट्टियां

Posted at: Dec 16 , 2020 by Dilersamachar 9782

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की जानी-मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. रोहमन का बॉन्ड सुष्मिता से ही नहीं बल्कि उनकी दोनों बेटियों रेनी ( Renee) और अलीशा ( Alisah) के साथ बहुत अच्छा है. रोहमन और सुष्मिता अक्‍सर फैमिली इवेंट्स में साथ देखे जाते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल भी हो जाती है. इस बीच खबर आई है कि सुष्‍मिता, रोहमन, रेनी और अलीशा इन दिनों दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं और जल्द एक्ट्रेस के भाई यानी राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) भी ज्वाइंन करने वाले हैं.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का ये ट्रिप जल्द खत्म होने वाला नहीं है. सभी जनवरी 2021 के पहले हफ्ते तक मुंबई वापस नहीं आने वाले हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, सुष्मिता और रोहमन को दुबई में कई और रिश्‍तेदार भी जॉइन कर सकते हैं, वहां से वे एक फैमिली वेडिंग में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंचेंगे.

खबर के मुताबिक, सुष्‍मिता के भाई राजीव सेन और उनकी पत्‍नी ऐक्‍ट्रेस चारू असोपा भी उन्‍हें जॉइन करेंगे. रीयूनाइट होने के बाद चारू और राजीव का यह पहला रोमांटिक विकेशन होगा.

ये छुट्टी सुष्मिता के परिवार के लिए बहुत मजेदार होने वाली हैं. लंबे समय के बाद परिवार के सदस्य आपस में मुलाकात करेंगे. सेन परिवार में हर कोई इसके लिए काफी उत्सुक है.

ये भी पढ़े: Farmers Protest: बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन सही या गलत? आज होगी सुनवाई

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED