Logo
April 17 2024 02:40 PM

बारामूला में नाका पार्टी पर हुआ आतंकी हमला, दो CRPF जवान शहीद

Posted at: Aug 17 , 2020 by Dilersamachar 9947

दिलेर समाचार, श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला (Baramulla) में सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर सोमवार को आतंकियों ने हमला (Terrorist Attack) कर दिया. आतंकियों ने बारामुला जिले के क्रेरी इलाके में हमले को अंजाम दिया है. इस हमले में पुलिस के एक अफसर और दो सीआरपीएफ (CRPF) के जवान शहीद हो गए हैं. बता दे कि घायल सैनिकों को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने सोमवार को बारामुला के क्रेरी इलाके में नाका पार्टी को अपना निशाना बनाया. हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. खबर है कि आतंकी हमले को अंजाम देने के बाद गांव में ही कहीं छुपे हुए हैं.

हमले में घायल पुलिस के अफसर और सीआरपीएफ के दो जवानों को तुरंत ​अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान पुलिस के अफसर और सीआरपीएफ के दोनों जवान शहीद हो गए.

बता दें कि 12 अगस्त को भी आतंकियों ने बारामूला में सेना की पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाया था. आतंकियों ने उस समय सोपोर के ह्यगाम इलाके में पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाया. इस हमले में सेना का एक जवान घायल हो गया है. घायल जवान 15 गढ़वाल रेजिमेंट का बताया जा रहा है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़े: अभिनेता दिलीप कुमार के भाई ईशान और असलम कोरोना पॉजिटिव, लीलावती अस्पताल में एडमिट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED