Logo
May 4 2024 03:13 AM

पहले की भागकर शादी, अब मिल रही ऑनर किलिंग की धमकी

Posted at: Feb 3 , 2022 by Dilersamachar 9372

दिलेर समाचार, ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में एक प्रेमी जोड़े (Lovers Couple) पर खतरा मडरा रहा है. उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है. ऐसे में खौफजदा प्रेमी जोड़े ने पुलिस में शिकायत की है. दरअसल, प्रेमी जोड़े ने घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर कुछ दिनों पहले शादी की है. तब से उसके घर वाले इस शादी (Marriage) का विरोध कर रहे हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, लड़की ग्रेटर नोएडा स्थित जानसामाना गांव की रहने वाली है. उसने दुजाना गांव के रहने वाले लड़के से शादी की है. दोनों के बीच काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके बाद दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली. अब दोनों को जान से मारने की धमकी मिल रही है. यही वजह है कि दोनों ने पुलिस को बताया कि हमें परिवार से जान का खतरा है.

आज तक के मुताबिक, लड़की ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसने अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ शादी की है. लेकिन उसे अब परिजनों से दोनों को खतरा महसूस हो रहा है कि कहीं उन्हें जान से न मार दिया जाए. क्योंकि कुछ दिन पहले उसे अपने एक रिश्तेदार से पता चला है कि उसके परिजन कोई बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं.

ये भी पढ़े: पलक झपकते पहुंचेंगे मेरठ, 180 KM/Hr की रफ्तार से दौड़ेगी ट्रेन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED