Logo
November 22 2019 09:08 AM

चोरों को नहीं रहा अब खौफ, छीन ले गए PM मोदी की भतीजी का पर्स

Posted at: Oct 13 , 2019 by Dilersamachar 5946

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की भतीजी दमयंती बेन मोदी शनिवार को झपटमारों की शिकार बन गईं थीं. एक ऑटो रिक्शा से उतरते समय दो लोगों ने उनका पर्स और मोबाइल फोन झपट लिया था. उनके पर्स में 50,000 रुपए और कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज थे. बता दें, दयमंती पीएम के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी है. घटना के बाद दमयंती मोदी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और झपटमारों की पहचान भी कर ली है.

दमयंती बेन के साथ अमृतसर से सुबह दिल्ली पहुंचने पर यह घटना हुई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में गुजराती समाज भवन के सामने सुबह सात बजे जब वह ऑटो से उतरीं तो स्कूटर पर सवार दो लोगों ने उनका पर्स झपट लिया. इसमें उनका फोन, 50000 रुपए, कुछ कागजात और अन्य सामान था. शाम में गुजरात के लिए उनकी फ्लाइट थी.

अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद दयमंती बेन ने पुलिस को सूचित किया और उनके बयान के आधार पर सिविल लाइंस थाने में धारा 356 और 379 के तहत मामला दर्ज किया गया. कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने कहा कि उसने आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली है और दो आरोपियों की पहचान की है और दावा किया है उन्हें जल्द दबोच लिया जाएगा.

ये भी पढ़े: Sharad Purnima 2019: इस समय रखें शरद पूर्णिमा की रात खीर,ये है पूजा की पूरी विधि


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED