Logo
May 3 2024 05:18 PM

US OPEN Tennis: पहले ही राउंड में बाहर हुई सिमोना हालेप

Posted at: Aug 28 , 2018 by Dilersamachar 10107

दिलेर समाचार, न्यूयॉर्क। वर्ल्ड नम्बर-1 टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप को साल के चौथे ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन के पहले दौर में ही उलटफेर का शिकार होना पड़ा. रोमानिया की दिग्गज हालेप को महिला एकल के पहले दौर में वर्ल्ड नम्बर-44 केया कनेपी ने मात देकर बाहर किया. एस्टोनिया की टेनिस खिलाड़ी कनेपी ने हालेप को सीधे सेटों में 6-2, 6-4 से मात दी और अगले दौर में प्रवेश कर लिया.महिला वर्ग में पूर्व नंबर वन खिलाड़ी अमेरिका की सेरेना विलियम्‍स ने भी दूसरे दौर में जगह बना ली है. सेरेना ने पोलैंड की मेगदा लिनेट को 6-4, 6-0 से पराजित किया.स्विट्जरलैंड के अनुभवी टेनिस खिलाड़ी स्टान वावरिंका ने भी अच्छी वापसी करते हुए अगले दौर में प्रवेश कर लिया है. पुरुष वर्ग में साल के चौथे ग्रैंड स्लैम में वावरिंका ने पुरुष एकल के पहले दौर में बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव को मात दी. वावरिंका ने दिमित्रोव को सोमवार देर रात खेले गए मैच में 6-3, 6-2, 7-5 से हराया.

हालेप ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि यह शहर काफी व्यस्त है. मुझे छोटी जगहें पसंद हैं. मैं काफी शांत रहने वाली इंसान हूं. मैं शिकायत नहीं कर रही. मैं बस यह कहूंगी कि कोर्ट में पहुंचने के बाद मैं 100 प्रतिशत अच्छा महसूस नहीं कर रही थी."

 

 

उधर, पुरुष वर्ग में हिप इंजरी से उभरने के बाद शानदार वापसी करते हुए ब्रिटेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने साल के चौथे और आखिरी ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन के अगले दौर में कदम रख लिया है. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मरे ने पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में ऑस्ट्रेलिया के जेम्स डकवर्थ को मात दी.ब्रिटेन के 31 वर्षीय खिलाड़ी मरे नेडकवर्थ को 6-7 (5-7), 6-3, 7-5, 6-3 से हराकर अगले दौर में कदम रखा. दूसरे दौर में उनका सामना स्पेन के फर्नादो वर्डास्को से होगा. मरे ने कहा कि वह इस समय टेनिस में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद नहीं कर रहे हैं

 

ये भी पढ़े: जब बीजेपी सांसद का गाना और सपना चौधरी भी खुद को ठुमके लगाने से न रोक पाई

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED