Logo
April 26 2024 11:06 AM

Uttarakhand : जीत के लिए तैयारी में जुटी भाजपा, ये है मिशन 2022

Posted at: Jan 26 , 2021 by Dilersamachar 10175

दिलेर समाचार, देहरादून. उत्तराखंड बीजेपी मिशन 2022 में जुट गई है. इस बार टारगेट 60 सीटों के साथ सत्ता में वापसी का है. पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 57 सीटों पर जीत मिली थी. इसके लिए पार्टी एक साथ कई प्लान पर काम कर रही है. इसी में से एक प्लान है: अपनों की घर वापसी. इस प्लान को धरातल पर उतारने का काम स्क्रीनिंग कमेटी को सौंपा गया है. प्लान पर काम शुरू हो चुका है. जिलों से ऐसे लोगों की सूची मांगी जा रही है. कुछ नाम आ चुके हैं उनसे  बातचीत भी शुरू हो गई है.

57 सीटों के साथ सत्तारूढ़ बीजेपी ने 2022 के लिए इससे भी बड़ा 60 सीटों को जीतने का लक्ष्य रखा है. टारगेट को हासिल करने के लिए बीजेपी रणनीतिकार सियासी दांव-पेंच खंगाल रहे हैं. एक रणनीति के तहत बीजेपी अब अपने सभी नए-पुराने साथियों को वापस पार्टी में लाने जा रही है. इसकी कमान सौंपी गई है पार्टी के सीनियर लीडर और राज्यसभा सांसद नरेश बंसल को.

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान के अनुसार, नरेश बंसल की अध्यक्षता में एक स्क्रीनिंग कमेटी बनाई गई है जो ऐसे लोगों को चिह्नित करेगी और फिर ऐसे नामों पर प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत और महामंत्री संगठन अजेय कुमार की अध्यक्षता में विचार-विमर्श होगा और फिर गुण-दोष के आधार पर नामों पर फाइनल मुहर लगा दी जाएगी.

 

ये भी पढ़े: India Republic Day 2021: गणतंत्र दिवस पर दिखा 'आत्मनिर्भर भारत'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED