Logo
April 26 2024 10:02 AM

विद्युत जामवाल ने सोनू सूद से इसलिए लगाई मदद की गुहार

Posted at: Aug 15 , 2020 by Dilersamachar 9859

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) मुश्किल समय में जरूरतमंदों के मसीहा बनकर सामने आए हैं. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कई प्रवासी मजदूरों को अपने घर तो पहुंचाया ही, इसके साथ ही उन्होंने विदेश में फंसे लोगों की भी मदद की. वहीं बीते दिनों सोनू सूद ने एक छात्रा की सजर्री करवाने का वादा भी किया था. इन सबके बीच अब जाने-माने अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने भी सोनू सूद से मदद मांगी है. विद्युत अपनी नरगिस (Nargis) को ढूंढ रहे हैं और इसके लिए उन्होंने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई है. विद्युत की अपील पर सोनू सूद ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जवाब दिया है.

 विद्युत जामवाल ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा- 'मुझे मेरी नरगिस वापस चाहिए, और अब तक कोई पता नहीं सोनू सूद सुना है बिछड़े हुए लोगों को आप मिला रहे हैं, क्या मेरी भी मदद करेंगे? #FindNargis?#KhudaHaafiz'. अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि ये सिर्फ विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' का प्रमोशन है. वहीं इस प्रमोशन में सोनू सूद ने भी विद्युत की मदद की है.

 विद्युत को जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'भाई विद्युत जामवाल इसके लिए तो नोमान जाना पड़ेगा और ये काम तो सिर्फ तुम ही कर सकते हो. वैसे हमारे ट्विटर के लोग क्या आप हमारी हेल्प करोगे नरगिस को ढूंढने में? #KhudaHaafiz'. सोनू सूद और विद्युत जामवाल का फिल्म प्रमोशन का ये मजेदार तरीका सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

बात करें फिल्म की तो विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' 14 अगस्त 2020 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में विद्युत एक ऐसे पति का किरदार निभा रहे हैं, जिसकी पत्नी नोमान में काम करने आई थी लेकिन कहीं खो गई है. विद्युत अपनी पत्नी को हर जगह खोजते नजर आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म में विद्युत का एक्शन अवतार भी देखने को मिल रहा है.

 

ये भी पढ़े: अब डेबिट या क्रेडिट से भी दे सकेंगे दिल्ली मेट्रो का किराया, इस दिन हो सकती है शुरुआत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED