Logo
May 3 2024 12:41 PM

दिल्ली-NCR में बारिश से मौसम हुआ सुहाना, अगले 6 दिनों तक लगातार बरसेंगे बादल

Posted at: Jun 22 , 2023 by Dilersamachar 9495

दिलेर समाचार, नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली एनसीआर (Delhi NCR Weather) का मौसम सुबह से बेहद ही खुशनुमा और सुहाना बना हुआ है. सुबह के वक्‍त हुई हल्‍की बार‍िश ने लोगों को चुभती गर्मी से राहत देने का काम क‍िया है. मौसम व‍िभाग ने अगले 2 घंटे में राष्‍ट्रीय राजधानी क्षेत्र के अलग-अलग ह‍िस्‍सों में हल्‍की से मध्‍यम गहन बार‍िश (Rain) होने की उम्‍मीद जताई है.

भारत मौसम व‍िज्ञान व‍िभाग के स्‍थानीय केंद्र के मुताब‍िक द‍िल्‍ली एनसीआर में अगले दो घंटे में हल्‍की से मध्‍यम गहन बार‍िश होने की उम्‍मीद है. बार‍िश होने से लोगों को गर्मी से बड़ी राहत म‍िलने की संभावना जताई गई है. इससे तापमान में भी ग‍िरावट दर्ज की जा सकेगी. हालांक‍ि बृहस्‍पत‍िवार सुबह के वक्‍त हुई हल्‍की बार‍िश ने मौसम में ठंडक ला दी है.

आईएमडी के आरडब्‍लूएफसी ने ट्वीट कर कहा है क‍ि अगले 2 घंटे के भीतर द‍िल्‍ली और एनसीआर के क्षेत्र खासकर दिल्ली (अलीपुर, डेरामंडी), एनसीआर (हिंडन एएफ स्टेशन, गुरुग्राम) असंध, सफीदों, होडल (हरियाणा) के अलग-अलग स्थानों और आसपास के इलाकों में हल्की तीव्रता वाली बारिश/बूंदाबांदी होगी.

वहीं, बवाना, बुराड़ी, कंझावला, रोहिणी, बादली, मॉडल टाउन, करावल नगर, आजादपुर, पीतमपुरा, दिल्ली विश्वविद्यालय, सिविल लाइंस, दिलशाद गार्डन, सीमापुरी, पंजाबी बाग, राजौरी गार्डन, पटेल नगर, रेड फोर्ट, आईटीओ, द‍िल्‍ली कैंट, इंड‍िया गेट अक्षरधाम, सफदरजंग, राजीव चौक, लोधी रोड, नेहरू स्‍टेड‍ियम, आरके पुरम, डिफेंस कालोनी, मालवीय नगर, प्रीत व‍िहार, शाहदरा, व‍िवेक व‍िहार, कश्‍मीरी गेट आद‍ि के कई स्थानों और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होगी.

ये भी पढ़े: पीएम मोदी के दौरे के बीच अमेरिका से आई खुशखबरी, भारतीयों को होगा बड़ा फायदा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED