Logo
April 26 2024 10:21 AM

यादों की दुनिया से बाहर निकले तो KING KHAN माधुरी-करीना और आलिया के बारे में कह डाला ये...

Posted at: Nov 18 , 2017 by Dilersamachar 9736

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: रोमांस के बादशाह शाहरुख खान ने अपने 25 साल पुराने बॉलीवुड करियर में ऐसी कई फिल्में दी हैं, जिन्हें भूल पाना आसान नहीं हैं. 2 दशक से ज्यादा वक्त से इंडस्ट्री में राज कर रहे शाहरुख खान की पॉपुलैरिटी सिर्फ देश ही नहीं विदेश में भी फैली हुई है. साल 1992 में फिल्म 'दीवाना' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख ने अब तक 80 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में शाहरुख बी-टाउन की हसीनाओं के साथ बड़े पर्दे पर इश्क फरमाते नजर आए. शुक्रवार को किंग खान ने अपनी लीडिंग लेडीज का सोशल मीडिया के जरिए शुक्रिया अदा किया. 
आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और करीना कपूर के साथ शाहरुख खान ने तीन तस्वीरों का कोलाज साझा किया है. इसके बारे में उन्होंने लिखा, "इन खूबसूरत महिलाओं का धन्यवाद जिन्होंने मुझे बेहतर इंसान बनाया. हमेशा मजबूत होते हुए ऐसे ही जेंटल रहें."

 
 शाहरुख के कोलाज की पहली तस्वीर आलिया भट्ट के साथ है, जिसमें दोनों पाउट बनाते हुए बेहद क्यूट लग रहे हैं. दोनों की जोड़ी फिल्म 'डियर जिंदगी' में जमी. गौरी शिंदे निर्देशन इस फिल्म में शाहरुख ने सपोर्टिंग रोल निभाया था. 


दूसरी तस्वीर करीना कपूर खान के साथ हैं. दोनों अशोका (2001), कभी खुशी कभी कम (2001), डॉन (2006), रावन (2011) जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं.
वहीं, तीसरी फोटो में शाहरुख अपनी सुपरहिट एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ नजर आ रहे हैं. इनकी जोड़ी बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ियों में गिनी जाती है. दोनों अंजाम (1994), कोयला (1997), दिल तो पागल है (1997),  हम तुम्हारे हैं सनम (2002), देवदास (2002) जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं.   
हांलाकि, इन तीनों एक्ट्रेस से शाहरुख की मुलाकात कब और कहां हुई, इसकी जानकारी उन्होंने नहीं दी है. हाल ही में शाहरुख ने दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से हुई मुलाकात का जिक्र इंस्टाग्राम पर किया था.
 
 बता दें, अक्टूबर महीने की शुरुआत में शाहरुख ने ऐसे ही अपनी लीडिंग लेडीज को याद किया था. उन्होंने काजोल, रानी मुखर्जी, करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट और श्रीदेवी के साथ तस्वीर साझा कर, उनके सौंदर्य और स्नेह की तारीफ की थी.
 
 बता दें, शाहरुख खान इन दिनों आनंद एल राय की अनाम फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें उनकी जोड़ी कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ जमेगी.

ये भी पढ़े: सिनेमा जगत के पितामह को गूगल ने डूडल बनाकर किया याद

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED