Logo
April 26 2024 08:14 AM

Bigg Boss 11: ज्योति कुमारी हुई बेघर, जानें किसे बताया सबसे चालाक कंटेस्टेंट

Posted at: Oct 30 , 2017 by Dilersamachar 9676
दिलेर समाचार, सलमान खान वीकेंड का वार लेकर घर में आए और रविवार को घर से एक सदस्य का एविक्शन भी होना था. इस बार सेलेब्रिटीज के साथ दो कॉमनर ज्योति कुमारी और लव त्यागी भी एविक्शन के लिए नॉमिनेट थे. विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, सपना चौधरी, ढिंचैक पूजा पहले ही सुरक्षित हो चुके थे. रविवार को बेनाफ्शा भी सुरक्षित हो गईं. बाहर जाने के लिए सिर्फ दो कॉमनर ही बचे थे. दिल्ली के लव त्यागी और बिहार की ज्योति कुमारी के बीच मुकाबला था. ज्योति कुमारी को जनता के वोट नहीं मिल सके और उन्हें घर से बाहर होना पड़ा. यह उनके लिए झटका था.

उन्होंने घर से बाहर आते ही बताया, “इस बार सेलेब्रिटी ज्यादा बाहर थे. इसलिए ऐसा हो गया. हमें लग रहा था कि लव बाहर जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.” ज्योति कुमारी ने बताया कि उन्हें लग रहा है कि हितेन, शिल्पा और हिना काफी आगे तक जाएंगे.

ज्योति ने घर के सबसे चालू और जेनुइन सदस्य के बारे में पूछने पर सपना चौधरी को सबसे चालू बताया और कहा कि जैसी वो दिखती हैं, वैसी हैं नहीं. जबकि उन्होंने विकास गुप्ता को सबसे जेनुइन सदस्य बताया. ज्योति ने कहा, “शिल्पा उनसे बहुत गलत बातें करती हैं, इस वजह से वे प्रवोक हो जाते हैं. वे बहुत ही अच्छे इंसान हैं.”

ये भी पढ़े: राजीव शुक्ला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच अब होगा लखनऊ में जल्द...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED