Logo
April 26 2024 06:29 PM

गर्लफ्रेंड के दिमाग से एक्‍स की यादें निकालने में मददगार हैं ये टिप्स

Posted at: Jan 15 , 2018 by Dilersamachar 9993

दिलेर समाचार, अगर आपको लगता है कि आपकी गर्लफैंड अपने एक्स बॉयफेंड की यादों से बाहन नहीं आ पाई है और इसकी वज़ह से वह परेशान है, तो ये समय नराज़ होने या लड़-झगड़ कर अलग हो जाने का नहीं है। ये टिप्स आपकी गर्लफ्रेंड के दिमाग से एक्‍स की यादें निकालने में मदद कर सकते हैं....

1. अगर आपको लगता है कि आपकी गर्लफैंड अपने एक्स बॉयफेंड की यादों से बाहन नहीं आ पाई है और इसकी वज़ह से वह परेशान है, तो ये समय नराज़ होने या लड़-झगड़ कर अलग हो जाने का नहीं है। क्योंकि उसका विश्वास टूट गया। उसे बस आपकी मदद की जरूरत है और आपको उसका विश्वास जीतने की।

 

2. जब भी वो उसकी यादों से परेशान हो, अपनी बाहों को फैलाएं और कहें कि आप हमेशा, हर स्थिति में उसके साथ हैं। इस तरह वो आपके ज्यादा नज़दीक आ पाएगी और अपनी पुरानी यादों को पीछे छोड़ पाएगी।

3. हंसना हमारे शारीरिक व मानसिक स्वास्थ्य के लिये बेहद लाभदायक होता है। जरूरी नहीं कि आप अपनी गर्लफ्रेंड को हंसाने के लिये कोई हास्य कवी ही हों! अगर आप उसकी परवाह करते हैं और उसे हंसाने की ईमानदार कोशिश करते हैं, तो धीरे-धीरे उसे आपके जोक पसंद आने लगेंगे।

 

4. अगर आपकी गर्लफ्रेंड बिज़ी रहेगी तो उसे बेकार की पुरानी यादों में फंसना ही नहीं पडेगा। तो थोड़ा वक्त निकालें और उसे सैर पर लेकर जाएं। बीच-बीच में डिनर, शपिंग और वॉक पर भी जाते रहें। जो भी हो, आपको अपनी डेट प्लान करते समय थोड़ा क्रिएटिव होना पड़ेगा। इस तरह उसे आपकी आदत होने लगेगी।

5. उसे खुद से महसूस होने दें कि आप एक अच्छे इंसान हैं। सब्र रखें और अपना बेस्ट दें, वो खुद आपकी ओर खिचती चली आएगी और पुरानी यादों को मन से निकाल फेंकेगी। उस पर संबंध बनाने के लिये दबान न डालें, उसे खुद से इसके लिये तैयार होने दें। 

ये भी पढ़े: गर्ल्स हॉस्टल के अंदर ये काम करती है लड़कियां...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED