Logo
April 27 2024 06:02 AM

कोलकाता में शूटिंग खत्म कर आधी रात को घर लौट रही इस एक्ट्रेस से हुई छेड़छाड़

Posted at: Sep 21 , 2017 by Dilersamachar 9788

दिलेर समाचार: कोलकाता में मंगलवार आधी रात के बाद अपनी शूटिंग खत्म कर घर लौट रही टॉलीवुड की एक अभिनेत्री के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ हुई और इस संबंध में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार भी किया गया है. पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री ने पुलिस में की गई अपनी शिकायत में कहा कि शराब के नशे में धुत्त तीन लोगों ने देर रात करीब एक बजे सिरिती चौराहा के निकट उनकी कार तब रोकी जब कार सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति के बगल से निकली थी.
बेहाला पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में कहा कि शराबियों ने उनकी कार की चाबियां छीन लीं, उन्हें खींचकर बाहर निकाला और गलत तरीके से छुआ. अभिनेत्री ने अपनी शिकायत बेहाला पुलिस थाना में ही दर्ज कराई है. घटना टॉलीगंज के निकट उस वक्त हुई जब अभिनेत्री शहर के दक्षिण पश्चिम हिस्से में बेहाला स्थित अपने घर लौट रही थीं.
डीसी (बेहाला) मीराज खालिद ने कहा, ‘‘हमने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और तीसरे आरोपी की तलाश कर रहे हैं.’’ उन्होंने कहा कि दोनों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. डीसी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 341 (गलत इरादे से रोकने के लिए सजा), 354 (महिला की गरिमा भंग करने की मंशा से उस पर हमला या आपराधिक दबाव), 506 (आपराधिक धमकी के लिये सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़े: रिपोर्टिंग के दौरान पत्रकार पर अटैक..त्रिपुरा में चाकू घोंपकर पत्रकार की हत्या

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED