Logo
April 29 2024 04:25 AM

दिल्ली में मां के कपड़े पहनकर 13 वर्षीय लड़के ने कर ली खुदकुशी

Posted at: Nov 8 , 2022 by Dilersamachar 9235

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. दिल्ली में खुदकुशी की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. रविवार शाम दिल्ली के नजफगढ़ इलाके के राणा जी एनक्लेव में 13 साल के एक किशोर ने घर में ही कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस लड़के का नाम कुंज बिहारी बताया गया है. घटना के कुछ देर पहले उसके माता पिता बाहर गए थे. लौटे तो उनका बेटा मां के कपड़े पहनकर फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला. इसकी सूचना माता पिता ने फैरन पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, यह घटना रविवार शाम की है. नजफगढ़ इलाके के राणाजी एनक्लेव में रहने वाले 13 साल के बच्चे ने उस समय खुदकुशी की जब उसके माता-पिता बाहर बाजार किसी काम से गए हुए थे. बताया जा रहा है कि माता पिता के बाहर जाते ही कुंज बिहारी ने घर के अंदर जाकर दरवाजे की अंदर से कुंडी लगाकर अपने सारे कपड़े उतार कर मम्मी का सूट पहना और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

कुछ देर बाद जब मां-बाप बाजार से वापस लौटे तो देखा घर के दरवाजे की अंदर से कुंडी लगी हुई थी. उन्होंने काफी देर तक दरबाजा खटखटाया, लेकिन नहीं खुला. जब दरवाजा नहीं खोला तो वह दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए. जैसे ही वह अंदर पहुंचे तो वहां के का नजारा देख चीख पड़े. उनका बेटा फांसी पर लटका हुआ था. फांसी पर झूलते हुए उसने मां के कपड़े पहन रखे थे. फिलहाल पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है.

ये भी पढ़े: दिल्ली में बुधवार से फिर खुलेंगे स्कूल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED