Logo
April 29 2024 04:03 AM

दोस्त ने अपने क्रेडिट कार्ड से दिलाया दोस्त को फोन, फिर EMI मांगी तो उतार दिया मौत के घाट

Posted at: Dec 13 , 2023 by Dilersamachar 9620

दिलेर समाचार, नोएडा. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक सेल्समैन की उसके तीन दोस्तों ने कथित तौर पर रूमाल से गला घोंटकर हत्या कर दी. इनमें से एक ने मृतक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके 30,000 रुपये का मोबाइल फोन खरीदा था, लेकिन ईएमआई का भुगतान करने से इनकार कर रहा था.

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि घटना रविवार को हुई और आरोपियों ने शव को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक सुनसान इलाके में नाले में फेंक दिया. इसने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी फरार है.

पुलिस के मुताबिक, अमन ने करीब एक महीने पहले ईएमआई पर मोबाइल फोन खरीदने के लिए शुभंजय (24) के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया था. पुलिस के मुताबिक, शुभंजय ने अमन से पहली किस्त का भुगतान करने के लिए कहा. हालांकि, अमन ने भुगतान करने से इनकार कर दिया, जिसके कारण उसके और शुभंजय के बीच बहस हुई.

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) हृदेश कठेरिया ने कहा, ‘रविवार की रात, अमन ने शुभंजय को शराब पीने के लिए मिलने को कहा और कहा कि वह पैसे भी लौटा देगा. अमन के साथ विवेक (25) और पुनीत (21) भी थे. चारों ने शराब पी. बाद में तीनों आरोपियों ने गला घोंटकर शुभंजय की हत्या कर दी और उसके शव को नाले में फेंक दिया.’

ये भी पढ़े: चलती बस में ड्राइवर को पड़ा मिर्गी का दौरा, 4 युवकों की मौत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED