Logo
May 18 2024 01:03 PM

लगभग 8 लाख रुपये की स्मैक के साथ गिरफ्तार हुई तिमारपुर में रहने वाली महिला ड्रग ड्रग पेडलर

Posted at: Oct 27 , 2021 by Dilersamachar 9978

दिलेर समाचार, दिल्ली। उत्तरी दिल्ली की तिमारपुर थाना पुलिस ने  अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 8 लाख रुपये की स्मैक के साथ तिमारपुर में रहने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला की पहचान चित्रलेखा (38) के रूप में हुई है । महिला तिमारपुर की झुग्गी इंदिरा बस्ती की निवासी है। महिला के पास से 106.4 ग्राम स्मैक  बरामद किया गया है। वे सामने के दरवाजे में एक छेद के माध्यम से अपने घर से दवाओं को बेचा करती थी।

26 अक्टूबर को चित्रलेखा नाम की एक महिला द्वारा स्मैक बेचने के संबंध में गुप्त सूचना पुलिस स्टेशन में प्राप्त हुई। सूचना के सत्यापन के बाद पुलिस ने रणनीति बनाकर झुग्गी-झोपड़ी में छापेमारी की। छापा मारी में एक महिला सीढ़ियों पर स्मैक बेचती मिली । जब पुलिस टीम ने उससे संपर्क किया तो उस महिला ने स्मैक के कुछ पुडिय़ां फेंक दी और अपनी झुग्गी में भागी और अंदर से दरवाजा बोल्ट कर दिया । पुलिस टीम ने दरवाजा खोलने को कहा लेकिन महिला ने दरवाजा नहीं खोला । जिसके बाद पुलिस को जबरन दरवाजा खोलना पड़ा। तलाशी लेने पर चित्रलेखा की झुग्गी से 106.4 ग्राम स्मैक बरामद हुई। जिसके बाद महिला पर मामला दर्ज किया गया और चित्रलेखा को गिरफ्तार कर लिया गया। बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब आठ लाख रुपये में मिली है।

पुलिस ने बताया कि चित्रलेखा ने खुलासा किया कि उसका पति और बेटा शराब बेचने का काम करते थे। उन्हें पूर्व में इसके लिए गिरफ्तार भी किया गया था । ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए उसने अपने बेटे अंकुश की मदद से स्मैक बेचनी शुरू कर दी। उसका बड़ा बेटा अंकुश किसी स्रोत से स्मैक खरीदता था और उसका काम छोटी मात्रा में उसे छोटे पॉलीथिन के रैपर में पैक करने के बाद बेचना था। उसने यह भी खुलासा किया कि वह बंद दरवाजे के नीचे एक छोटे से छेद के माध्यम से स्मैक बेचने के लिए इस्तेमाल किया । उसने खुलासा किया कि वह पति फिलहाल अलग से रह रही है। उसकी झुग्गी से एक छोटी इलेक्ट्रॉनिक वजनी मशीन और पैकिंग के लिए इस्तेमाल होने वाली बड़ी संख्या में प्लास्टिक के रैपर भी बरामद किए गए हैं। उसके बड़े बेटे को पकड़ने के प्रयास किए गए, जो उक्त अपराध में भी शामिल है, लेकिन वह फरार पाया गया है।

 

ये भी पढ़े: प्रदूषण पर लगाम लगाने के लिए दिल्ली सरकार की पहल, लॉन्च किया 'पटाखे नहीं, दिया जलाओ' कैंपेन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED