Logo
February 7 2023 08:37 PM

इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की हार के बाद कही है खुशी तो कही फूट रहे हैं टीवी

Posted at: Jul 1 , 2019 by Dilersamachar 10080

दिलेर समाचार, इंग्लैंड और भारत के बीच रविवार को हुए मैच पर अब सवाल उठने शुरू हो गए हैं। क्रिकेट एक्सपर्ट्स भी भारत की इस हार से हैरान नजर आ रहे हैं। इंग्लैड द्वारा भारत को दिए गए 338 रनों के टारगेट को जिस तरह से अंतिम ओवर में भारत के बल्लेबाजों ने चेस किया उसके बाद इसे लेकर अलग अलग प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं। इंग्लैंड के एक पूर्व फुटबॉलर गैरी लिनेकर ने भी इस मैच में भारत की हार पर बहुत हैरानी जताई है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि बहुत ही अजीब तरीके से मैच का नतीजा निकला, आखिर के कुछ ओवर पहले तक बहुत शानदार मैच था।

इस पूरे मैच को दौरान जिस तरह से अंतिम ओवरों में भारत द्वारा हार का सामना किया गया उससे सभी को हैरानी हो रही है। उससे ज्यादा हैरानी टीम के सबसे वरिष्ठ सदस्य महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी को लेकर भी है। उन्हें टीम इंडिया का सबसे बेहतर मैच फिनिशर माना जाता है लेकिन अंतिम ओवरों में जिस तरह से टीम इंडिया का रन रेट कम हुआ और आखिर में विकेट हाथ में होने के बावजूद भी टीम को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा उसने फैंन्स को चौंका दिया है।

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय माजरेकर ने ट्वीट कर कहा है कि 'अगर किसी टीम में भारत के विजयी रथ को रोकने की क्षमता थी तो वो इंग्लैंड थी। धोनी की आखिरी ओवरों में एप्रोच बफलिंग थी।'

ये भी पढ़े: ICC World Cup 2019: क्या टीम कॉम्बिनेशन और बैटिंग ऑर्डर को लेकर विराट हैं उलझन में?

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED