Logo
May 4 2024 11:18 PM

ऋचा चड्ढा के बयान पर भड़के अक्षय कुमार

Posted at: Nov 25 , 2022 by Dilersamachar 9301

दिलेर समाचार, मुंबई: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने हाल ही में  उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर ट्वीट किया था, ‘गलवान हाय बोल रहा है’. अपने इस ट्वीट के बाद से वह विवादो में घिरती नजर आ रही हैं. हर तरफ से ऋचा पर निशाना साधा जा रहा है. अब इस मामले अक्षय कुमार ने भी अपनी बात रखी है. ऋचा चड्ढा के बयान पर अक्षय कुमार को काफी बुरा लगा है.

दरअसल, ऋचा चड्ढा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर अपनी राय जाहिर की थी. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने के आदेश को पूरा करने के लिए तैयार हैं. हम सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं. हम जल्द ही ऑपरेशन पूरा करेंगे. ऋचा चड्ढा की कही गई ये बात हर भारतीय के लिए काफी हैरान करने वाली थी.

ऋचा चड्ढा की बात से बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को भी काफी बुरा लगा है. उन्होंने ऋचा चड्ढा के वायरल ट्वीट के स्क्रीनशॉट के साथ ट्वीट करते हुए लिखा- ये देखकर दुख हो रहा है. किसी को कभी हमारी आर्मी फोर्स के प्रति एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए. आज हम उन्हीं की वजह से हैं. अपनी पोस्ट के साथ अक्षय ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी शेयकर की है.

ये भी पढ़े: शादियों के सीजन में महंगे हुए सोने-चांदी के दाम जानें क्या है आज के रेट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED