Logo
May 5 2024 03:37 PM

अमिताभ बच्चन ने शाम कौशल को दी बेटे की शादी की बधाइयां

Posted at: Dec 15 , 2021 by Dilersamachar 9315

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे. उन्हें बॉलीवुड में सभी लोगों से बधाइयां मिल रही हैं. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने विक्की कौशल या कैटरीना कैफ को नहीं बल्कि विक्की कौशल के पिता शाम कौशल (Sham Kaushal) को सोशल मीडिया पर बेटे की शादी की बधाई दी है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शाम कौशल के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो शाम कौशल से हाथ मिला रहे हैं.

साथ ही कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है, “एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल, विक्की के पिता के साथ सेट पर.. सालों से उनके साथ काम करता आ रहा हूं.. एक बेहद शांत और शालीन व्यक्ति.. वधाइयां वधाइयां वधाइयां.” इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन और शाम कौशल की बॉन्डिंग भी साफ नजर आ रही है. खास बात यह है कि विक्की कौशल ने बिग बी की इस पोस्ट पर कमेंट किया है. उन्होंने हाथ जोड़ने और दिल वाले आइकॉन्स के साथ सर लिख कर अमिताभ बच्चन का आभार जताया है.

जाहिर है विक्की कौशल के लिए भी अमिताभ बच्चन से विशेज मिलना स्पेशल है. दोनों ने कभी ऑन स्क्रीन साथ काम नहीं किया है लेकिन फैंस दोनों को स्क्रीन शेयर करते जरूर देखना चाहेंगे. वहीं, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की बात करें तो ये नया शादी शुदा जोड़ा मालदीव से अपने हनीमून से वापस लौट आया है. दोनों मंगलवार की शाम साथ में स्पॉट किए गए. इस दौरान कैटरीना और विक्की एक दूसरे का हाथ थामे दिखे.

ये भी पढ़े: Jio ने 1 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लाकर किया धमाका, जानें क्या है प्लान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED