Logo
May 3 2024 10:50 AM

अनन्या पांडेय ने कार्तिक आर्यन से मांगी मूंछों की बली तो एक्टर ऑन स्टेज कर दिया बलिदान

Posted at: Nov 1 , 2019 by Dilersamachar 9577

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन अपनी को-स्टार अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ 'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) के सेट पर पहुंचे. इस दौरान ऐसा वाकया हुआ कि कार्तिक आर्यन सरप्राइज रह गए और उन्हें अपनी मूंछों को सेव कराना पड़ा. इस शो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

दरअसल, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से शो के होस्ट मनीष पॉल पूछते हैं कि वो बर्थडे गर्ल अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) के लिए कौन सा गिफ्ट प्लान कर रहे हैं. इस सवाल के जवाब में कार्तिक आर्यन कहते हैं कि "जो मांगेगा वो ही दे देंगे. इनके लिए तो जान भी हाजिर है." फिर मौका देखकर अनन्या पांडेय उनसे मूंछो को सेव उनके लिए सेव करने के लिए कह देती हैं. कार्तिक आर्यन पहले सरप्राइज हो जाते हैं फिर बाद में उनके लिए अपनी मूछों को सेव करा देते हैं. 'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) के सेट की यह तस्वीर वायरल हो रही है.

फैन्स कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) के साथ फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा कार्तिक आर्यन 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगे. वहीं, अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)' को भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्णा कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल 31 जुलाई 2020 को रिलीज होगी. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का लोगों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

 

ये भी पढ़े: दिल्ली : संदिग्ध बैग मिलने पर बढ़ी इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED