Logo
April 24 2024 12:10 AM

पश्चिम बंगाल में एक और गैंगरेप

Posted at: Feb 22 , 2024 by Dilersamachar 9294

दिलेर समाचार, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के कथित रेप और उत्पीड़न के मामले पर हंगामा बरपा हुआ है. इस बीच खबर है कि कल एक और महिला ने गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. यानी दो महिलाओं ने अब तक मामला दर्ज कराया है. इस बीच बंगाल DGP राजीव कुमार ने संदेशखाली का दौरा किया है.

शाहजहां को लेकर पूछे गए सवाल पर डीजीपी ने कहा कि जिन्होंने भी कानून तोड़ा है सभी गिरफ्तार होंगे. बता दें कि संदेशखाली लगातार सुर्खियों में है और आरोप हैं कि यहां टीएमसी नेताओं द्वारा किसानों-गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया गया है और महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया गया है. बीजेपी टीएमसी नेता शाहजहां समेत सभी आरोपी नेताओं की गिरफ्तारी की मांग कर रही है.

संदेशखाली मामले में आरोप है कि यहां महिलाओं के खिलाफ जितने भी अपराध हुए हैं, उन सबको TMC नेताओं ने अंजाम दिया है और इन सबका सरगना शाहजहां शेख है, जिसके पीछे ईडी पड़ी हुई है. शाहजहां शेख वही है, जिसने रेड के दौरान ईडी की टीम पर जानलेवा हमला करवाया था. इस बीच राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने उन खबरों को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार और राज्य के पुलिस प्रमुख को नोटिस भेजा है, जिनमें संदेशखालि में जारी हिंसा के कारण ‘मानवाधिकारों के लगातार उल्लंघन’ का आरोप लगाया गया है.

ये भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्येपाल मलिक के 30 ठिकानों पर CBI का छापा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED