Logo
May 19 2024 10:52 AM

राजस्थान में मिनी बस और स्कॉर्पियो में भीषण भिड़ंत, 5 की मौत

Posted at: May 6 , 2024 by Dilersamachar 9324

दिलेर समाचार, झुंझुनूं. राजस्थान में आज फिर हुए बड़े सड़क हादसे से कोहराम मच गया. इस सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए. यह हादसा झुंझुनूं जिले के सिंघाना थाना क्षेत्र में हुआ है. यहां मिनी बस और स्कॉर्पियों में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद सड़क पर बिखरे खून और शव देखकर राहगीर कांप गए. घायलों और मृतकों को सिंघाना अस्पताल ले जाया गया है. एक साथ बड़ी संख्या में घायल आने से अस्पताल में भी अफरातफरी मच गई.

पुलिस के अनुसार यह हादसा सिंघाना थाना इलाके में सोमवार को सुबह करीब 10 बजे थली के पास हुआ. उस समय सिंघाना से बुहाना के बीच चलने वाली निजी मिनी बस सवारी भरकर बुहाना जा रही थी. बस जब थली के पास पंहुची तो उसकी सामने से आ रही स्कार्पियो से जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 20 लोग घायल हो गए. हादसे होते ही वहां चीख पुकार मच गई. हादसे की सूचना मिलते ही सिंघाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मौके के हालात देखकर पुलिस भी सन्न रह गई.

बाद में घायलों और मृतकों को तत्काल सिंघाना के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. वहां एक घायल ने भी दम तोड़ दिया. इस बीच हादसे की खबर सुनकर कई यात्रियों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. इससे अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई. मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई. घायलों का उपचार किया जा रहा है. हादसे के कारण सड़क मार्ग पर जाम लग गया. उसे बाद में पुलिस ने खुलवाया.

आठ घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें झुंझुनू के बीडीके अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। मृतकों के शवों को खेतड़ी नगर के केसीसी अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया है। पुलिस की प्रांरभिक पड़ताल में सामने आया है कि तेज रफ्तार स्कॉर्पियो एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस से जा टकराई. इससे वहां तेज धमाके के साथ खून के छींटे उछल गए और चीख चिल्लाहट मच गई.

ये भी पढ़े: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में राजस्थान से पकड़ा गया शूटर्स का सबसे बड़ा मददगार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED