Logo
May 19 2024 01:12 PM

बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी का काटा बसपा ने जौनपुर से टिकट

Posted at: May 6 , 2024 by Dilersamachar 9244

दिलेर समाचार, जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर लोकसभा सीट से बाहुबली धनंजय सिंह को बड़ा झटका लगा है. सूत्रों के मुताबिक बहुजन समाज पार्टी ने धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का टिकट काट दिया है. श्रीकला के टिकट काटे जाने को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही थीं और इन्हीं अटकलों के बीच रविवार को बहुजन समाज पार्टी ने स्पष्टीकरण देते हुए सभी अटकलों को खारिज किया था कि श्रीकला का टिकट नहीं कटेगा. हालांकि सोमवार को बड़ी जानकारी आने के बाद जौनपुर की सियासत एक बार फिर गरमा गई है.

बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का टिकट काटकर बसपा ने श्याम सिंह यादव को उम्मीदवार बनाया है. श्याम सिंह यादव सोमवार को यानी कि आज नामांकन दाखिल करेंगे. हालांकि श्रीकला पहले ही बसपा उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल कर चुकी हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही बाहुबली धनंजय सिंह जेल से जमानत पर बाहर निकले हैं. वहीं भाजपा ने कृपाल सिंह को जौनपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं समाजवादी पार्टी ने बाबू सिंह कुशवाहा को उम्मीदवार बनाया है. बाबू सिंह कुशवाहा बसपा सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं.

सियासी उठापटक के बीच हॉट सीट बन चुकी जौनपुर लोकसभा सीट पर तब हलचल उफान पर पहुंच गई, जब श्रीकला के टिकट कटने की खबर आम हुई. यहां से श्रीकला का टिकट कटने की पुष्टि कोअर्डिनेटर ने कर दी है. बसपा के कोअर्डिनेटर घनश्याम सिंह खरवार ने बताया कि जौनपुर से बसपा उम्मीदवार श्रीकला सिंह के पति धनंजय सिंह ने रात में हमारे कोअर्डिनेटर को फोन कर बताया कि उनकी पत्नी जौनपुर से चुनाव नहीं लड़ेंगी.

ये भी पढ़े: पश्चिम बंगाल के हुगली में फटा देसी बम, 1 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED