Logo
April 29 2024 06:13 AM

'चकदा एक्सप्रेस' के साथ अनुष्का शर्मा की वापसी, झूलन गोस्वामी के अवतार में आईं नजर

Posted at: Jan 6 , 2022 by Dilersamachar 9298

दिलेर समाचार, अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress First Look)  का फर्स्ट लुक लॉन्च किया है. इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी है कि इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. अनुष्का (Anushka Sharama Comeback) तीन साल के गैप के बाद इस फिल्म के जरिए कमबैक कर रही हैं.  यह फिल्म  पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी लाइफ से इंस्पायर है. और इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज गिया जाएगा. यह फिल्म विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला तेज गेंदबाजों में से एक  झूनल गोस्वामी की शानदार जर्नी के बारे में बताएगी.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Produce Chakda Xpress) और उनके भाई कर्णेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ ने ‘चकदा एक्सप्रेस’ को प्रोड्यूस किया है. फिल्म का डायरेक्शन प्रोसित रॉय करेंगे. फिल्म का फर्स्ट लुक 1 मिनट चार सेकंड का है. इस फर्स्टलुक में अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम की ड्रेस में दिख रही हैं और बंगाली बोलते हुए नजर आ रही हैं. भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी में दुनियाभर में लोग चकदा एक्सप्रेस के नाम से जानते हैं. इसी नाम पर फिल्म का नाम रखा गया है.

अनुष्का शर्मा ने ‘चकदा एक्स्प्रेस’  (Anushka Sharma Chakda Xpress) का फर्स्टलुक शेयर करते हुए लिखा,”यह सच में एक खास फिल्म है क्योंकि यह एक बलिदान की कहानी है. चकदा एक्सप्रेस उनके जीवन और वक्त से प्रेरित है. पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी और यह महिला क्रिकेट की दुनिया के बारे में यह फिल्म आंखें खोलने वाली होगी. एक ऐसे दौर में झूलन ने क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया, जब महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल था.”

अनुष्का शर्मा ने आगे लिखा,”यह फिल्म कई उदाहरणों की एक ड्रमैटिक रीटेलिंग है जिसने उनके जीवन और महिला क्रिकेट को भी आकार दिया है. सपोर्ट सिस्टम से लेकर सुविधाओं तक, खेल खेलने से लेकर स्थिर आय तक, यहां तक ​​कि क्रिकेट में भविष्य बनाने तक – भारत की महिलाओं ने क्रिकेट को एक पेशे के रूप में अपनाने के लिए बहुत कम प्रेरित किया. झूलन का क्रिकेट करियर एक संघर्षपूर्ण और बेहद अनिश्चित क्रिकेट करियर रहा और वह अपने देश को गौरवान्वित करने के लिए प्रेरित करती रहीं.”

ये भी पढ़े: बड़ी करेंसीज़ धराशायी, मगर एक करेंसी में 900% से ज्यादा का उछाल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED