Logo
May 21 2024 04:45 PM

Ayodhya Case: SC ने कहा- सुनवाई के लिए सिर्फ 18 अक्टूबर तक का समय

Posted at: Sep 26 , 2019 by Dilersamachar 9789

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट में जारी अयोध्या जमीन विवाद मामले की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को एक बड़ी टिप्पणी की है। सुप्रीम कोर्ट ने साफ कहा है कि मामले में सुनवाई के लिए सिर्फ 18 अक्टूबर तक का समय है और इसके बाद किसी भी पक्ष को एक भी दिन अतिरिक्त नहीं दिया जाएगा। आज मामले की सुनवाई का 32वां दिन है।

जानकारी के अनुसार आज मामले में सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस की अध्यक्षता वाली पांच जजों की बेंच ने दोनों पक्षों को साफ कहा कि आज का दिन मिलाकर हमारे पास सुनवाई पूरी करने के लिए 18 अक्टूबर तक साढ़े 10 दिन का समय है। अगर तब तक सुनवाई पूरी नहीं होती है तो इस मामले में फैसला आने की उम्मीदें कम हो जाएंगी।

फिलहाल कोर्ट में मुस्लिम पक्ष अपनी दलीलें पेश कर रहा है और राम चबूतरे को लेकर उसने पहले कही अपनी बात से अलग दावा किया है।

बता दें कि इससे पहले भी सर्वोच्च न्यायालय दोनों पक्षों को जिरह के लिए समय दे चुका है और कोर्ट ने कहा था कि अगर 18 अक्टूबर तक सुनवाई पूरी होती है तो अगले चार हफ्ते में बेंच अपना फैसला सुना सकती है। मालूम हो कि बेंच की अध्यक्षता कर रहे चीफ जस्टिस रंजन गोगोई 17 नवंबर को रिटायर हो रहे हैं।

ये भी पढ़े: एनसीवेब में अंदर गेस्ट टीचर्स ने किया विरोध तो प्रशासन ने बाहर से लगा दिया ताला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED