Logo
May 4 2024 10:41 PM

Sushant Suicide case को लेकर आई बड़ी खबर, मुंबई पुलिस ने दोबारा किया ये काम

Posted at: Jul 14 , 2020 by Dilersamachar 9947

दिलेर समाचार, मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड को आज पूरे एक महीने हो गए हैं. आज से ठीक एक महीने पहले 14 जून को ही सुशांत ने मुंबई में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी. सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर लगातार पोस्ट हो रहे हैं. कोई भी यह मानने को तैयार नहीं कि अब सुशांत हमारे बीच नहीं रहे. महज 34 साल की उम्र में उनका आत्महत्या कर लेना, हर किसी को यह सोचने पर मजबूर कर रहा है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया. खबरों की मानें तो सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे.

वहीं, मुंबई पुलिस लगातार सुशांत के सुसाइड मामले की जांच कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके घर में मौजूद कुक नीरज से मुंबई पुलिस ने दोबारा पूछताछ की है. तकरीबन 6 घंटे चली पूछताछ में मुंबई पुलिस ने 14 जून को आत्महत्या से पहले के तीन दिन यानी 11 जून से 14 जून के बीच हुई हर छोटी बड़ी जानकारी, बातचीत और खाने-पीने से लेकर सभी चीजों की डिटेल्ड जानकारी मांगी.

सुशांत सिंह की बहन मीतू भी आज पूछताछ के लिए दोबारा पुलिस स्टेशन आ सकती हैं. पुलिस उनसे 14 जून से पहले के 3 महीने मे हुई बातचीत, मुलाकात और रिया चक्रबर्ती से संबंधो, झगड़े और हर छोटी-बड़ी चीज पर कुछ नई पूछताछ करना चाहती है. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को आज एक महीने पूरे हो गए, लेकिन पुलिस अब तक किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंच सकी है.

ये भी पढ़े: CBSE 10th Results 2020: 10वीं के रिजल्ट को लेकर सीबीएसई ने किया बड़ा ऐलान, दोपहर तक जारी होंगे नतीजे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED