Logo
April 27 2024 09:20 AM

Bigg Boss 14: अगर कोरोना पॉजिटिव पाया गया शो का कोई कंटेस्टेंट, तो किया जाएगा ये काम

Posted at: Sep 25 , 2020 by Dilersamachar 9488

दिलेर समाचार, मुंबईः कोरोना काल (Coronavirus) में बिग बॉस का 14वां सीजन (Bigg Boss Season 14) वापसी कर रहा है. ऐसे में दर्शक इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. बिग बॉस के 13वें (Bigg Boss 13) सीजन ने टीवी जगत में खूब धूम मचाई थी. टीआरपी के मामले में भी शो ने कई रिकॉर्ड कायम किए थे. ऐसे में हर किसी की नजर बिग बॉस-14 पर बनी हुई है. दर्शक ये जानने को बेताब हैं कि शो में इस बार कौन-कौन से सेलिब्रिटी (Celebrity in Bigg Boss 14) नजर आने वाले हैं. लेकिन, इन सबके बीच एक सवाल है, जो हर किसी के दिमाग में घूम रहा है और ये सवाल ये है कि अगर शो में कोई भी कंटेस्टेंट कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो इसके बाद क्या होगा?

ऐसे में हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था. जहां शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान ने और शो के मेकर्स ने सभी के सवालों के जवाब दिए. शो के मेकर्स ने इस दौरान आगामी सीजन के लिए आवश्यक सुरक्षा उपायों और सावधानियों के बारे में भी बात की. जिसके मुताबिक, अगर किसी में भी कोरोनोवायरस के लक्षण पाए जाते हैं तो शूट रोक दिया जाएगा. बिग बॉस एक रियल-टाइम शो है ऐसे में मेकर्स किसी भी प्रतियोगी और शो से जुड़े अन्य लोगों की सेहत से कोई समझौता नहीं करना चाहते.

ऐसे में मेकर्स ने शो के फॉर्मेट में कई बदलाव किए हैं. जिसके मुताबिक, शो में एंट्री से पहले सभी प्रतियोगियों को क्वारंटीन किया जाएगा और उनका कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा. इस दौरान अगर कोई भी कंटेस्टेंट बीमार पड़ता है तो इसके लिए उसे शूटिंग के लिए कैमरा दिया जाएगा. बता दें, सलमान खान 3 अक्टूबर को शो लॉन्च करेंगे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने शो में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हो रहे नामों का खुलासा भी किया.

ये भी पढ़े: दिल्लीा में तिहाड़ जेल के DG को हुआ कोरोना, आइसोलेशन में गए

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED