Logo
April 29 2024 10:04 AM

Breaking News: अमिताभ के बाद अब उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव

Posted at: Jul 12 , 2020 by Dilersamachar 9738

दिलेर समाचार, मुंबई. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachcna) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने  की खबर सामने आई है. इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं उन्होंने ट्वीट कर पूरे परिवार की कोरोना जांच की जाने की जानकारी भी दी थी. इसके बाद अब सामने आया है कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Amitabh Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट के जरिए दी है.

 

Earlier today both my father and I tested positive for COVID 19. Both of us having mild symptoms have been admitted to hospital. We have informed all the required authorities and our family and staff are all being tested. I request all to stay calm and not panic. Thank you.

— Abhishek Bachchan (@juniorbachchan) July 11, 2020

ये भी पढ़े: अस्पताल से Big B ने शेयर की अपनी ये फोटो! हो रही वायरल

अभिषेक ने ट्वीट कर दी जानकारी, रितेश ने अच्छे स्वास्थ्य की कामना की

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट में जानकारी दी कि उन्हें और उनके पिता को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. दोनों में ही हल्के लक्षण दिख रहे हैं और दोनों को ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने भी परिवार और स्टाफ में सभी का टेस्ट कराए जाने की बात कही. अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस संक्रमित पाये जाने के बाद अभिनेता रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने एक ट्वीट में अभिषेक और बच्चन परिवार के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की. रितेश ने लिखा कि वे बच्चन परिवार के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: अपनी राशि के अनुसार चुने ये करियर, बदल जाएगी बिगड़ी किस्मत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED