Logo
May 7 2024 12:43 AM

उपचुनाव: यूपी में बुरी स्थिति पर बीजेपी में चिंता, केशव बोले- 2019 में बदलेंगे रणनीति

Posted at: Mar 14 , 2018 by Dilersamachar 9768

दिलेर समाचार, लखनऊ: गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में अब नतीजों की तस्वीर साफ होती दिख रही है. दोनों सीटों पर जिस अंतर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आगे चल रहे हैं, उससे अब उनकी जीत सस्पष्ट होती दिख रही है और बीजेपी की हार निश्चित दिख रही है. हालांकि, अभी औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है और अभी भी गिनती जारी ही है. मगर अभी से ही बीजेपी के नेता अपनी हार मानने लगे हैं. उपचुनाव के रिजल्ट को लेकर यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है. 

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमें इसकी उम्मीद नहीं थी कि बसपा का वोट इस तरह से समाजवादी पार्टी में स्थांतरित हो जाएगा. हम फाइनल रिजल्ट के बाद इसकी समीक्षा करेंगे और उस परिस्थिति के लिए तैयारी करेंगे जब भविष्य में बसपा, सपा और कांग्रेस साथ आएगी और हम 2019 लोकसभा चुनाव जीतने के लिए भी अपनी रणनीति बनाएंगे.

 

इससे पहले अखिलेश यादव के काफी करीबी माने जाने वाले धर्मेंद्र यादव ने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि बसपा और सपा का यह गठबंधन 2019 के लोकसभा चुनाव में भी कायम रहे. मैं अपने शीर्ष नेतृत्व से अनुरोध करूंगा कि इस गठबंधन को जारी रखे. उन्होंने इस गठबंधन के लिए सपा और बसपा कार्यकर्ताओं का भी आभार जताया. 

ये भी पढ़े: गुजरात से कांग्रेस के राज्यसभा प्रत्याशी नारायणभाई रठवा के खिलाफ गड़बड़ी की शिकायत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED