Logo
May 2 2024 01:31 PM

ईडी के सामने चौथी बार भी पेश नहीं होंगे सीएम केजरीवाल!

Posted at: Jan 18 , 2024 by Dilersamachar 9612

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के चौथे समन पर भी पेश होने की संभावना नहीं. ईडी ने पिछले सप्ताह सीएम केजरीवाल को चौथी बार समन जारी करते हुए उन्हें 18 जनवरी को पेश होने के लिए कहा था. हालांकि वह आज ही गोवा की 3 दिवसीय यात्रा के लिए रवाना होने वाले हैं.

दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी (AAP) से जुड़े सूत्रों ने बुधवार को बताया कि ईडी के सामने सीएम केजरीवाल के पेश होने की संभावना नहीं है, क्योंकि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियों की जायजा लेने के लिए उनका तीन दिन के दौरे पर गोवा जाने का कार्यक्रम है.

सीएम केजरीवाल पहले 11 जनवरी से दो दिनों के लिए गोवा जाने वाले थे, लेकिन राष्ट्रीय राजधानी में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम की तैयारियों के चलते उन्हें यह दौरा टालना पड़ा था.

इस बीच द्वारकाधीश जा रहे बुजुर्गों के रवाना होने से जुड़े एक कार्यक्रम में आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल से जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पेशी के लिए भेजे गये समन के बारे में भी पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘कानून के अनुसार जो भी करने की जरूरत होगी, हम वह करेंगे.’

इससे पहले दिन में, दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इस विषय पर ऐसा ही विचार रखा था. भारद्वाज ने कहा था, ‘वह स्पष्ट हैं कि कानून के अनुसार एवं वकीलों की सलाह के हिसाब से वह करेंगे.’

ये भी पढ़े: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को फिर मिली पैरोल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED