Logo
May 19 2024 11:33 AM

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की बढ़ सकती है मुश्किलें, BJP दर्ज करवाएगी FIR

Posted at: Mar 26 , 2024 by Dilersamachar 9253

दिलेर समाचार, शिमला. हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. भारतीय जनता पार्टी, उनके खिलाफ केस दर्ज करवाने की दिशा में कदम बढ़ा रही है. यहा जानकारी हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने दी है.

पूर्व सीएम और मंडी के सराज से भाजपा विधायक जयराम ठाकुर ने कहा कि कुछ ऐसे लोगों ने इस संदर्भ में भद्दी टिप्पणिया की हैं. भारतीय जनता पार्टी कानूनी तौर पर इस मामले को एग्जामिन कर रही है और मामला दर्ज करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.

सुप्रिया की टिप्पणी पर जयराम ने कहा कि भद्दी टिप्पणी पर उन्होंने माफी मांगी है, लेकिन इतना काफी नहीं है. यहा कांग्रेस की पार्टी की आदत बन चुकी है. इस प्रकार से महिलाओं का अपमान करना, बार-बार इस प्रकार की बातें कहना… मैं समझता हूं कि उनकी इस आदत को ठीक करने की जरूरत है. पूरा हिमाचल और पूरा मंडी  इस वक्त आक्रोश और रोष में है. निश्चित तौर पर लोकसभा चुनाव में इसका खामियाजा उन्हें भुगतना होगा. मंडी ही नहीं दूसरे स्थानों पर भी कांग्रेस को खामियाजा भगुतना पड़ेगा.

जयराम ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की आदत को ठीक करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि कोई भी शालीन व्यक्ति इस टिप्पणी को ना देख सकता है ना ही सुन सकता है. ज्यादा दुख तो इसलिए भी है कि एक महिला ने महिला पर टिप्पणी की है.

दरअसल, सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट डाली गई थी. इसमें कंगना की फोटो शेयर करते हुए अमार्दित टिप्पणी की गई थी. यह पोस्ट काफी वायरल हुई थी. इसके बाद सुप्रिया ने माफी मांगते हुए पोस्ट को हटा दिया था और कहा था कि उनके अकाउंट को कई लोग हैंडल करते हैं. उनकी तरफ से यह पोस्ट डाली गई थी. फिलहाल, महिला आयोग ने भी मामले में जबाव मांगा है और भाजपा इस मामले में केस दर्ज करवाने की तैयारी में है.

ये भी पढ़े: एशिया कप 2024 के शेड्यूल का ऐलान, भारत-पाकिस्तान एक ही ग्रुप में

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED