Logo
April 23 2024 10:30 PM

कांग्रेस नेता के पोते की कार एक्सिडेंट में मौत, DAV कॉलेज में पढ़ता था आर्य

Posted at: Feb 19 , 2024 by Dilersamachar 9235

दिलेर समाचार, कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के कांग्रेस नेता के पोते की चंडीगढ़ से सटे मोहाली में सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसे में कुल दो लोगों की जान गई है. फिलहाल, पंजाब पुलिस मामले की जांच कर रही है. मोहाली में रविवार सुबह तीन बजे यह घटना पेश आई है. सेक्टर 78-79 के लाइट प्वाइंट पर स्कॉर्पियो और इनोवा गाड़ी की जबदस्त भिड़ंत हुई. इस दौरान इनोवा करीब 20 फीट तक उछली और उसके चालक की मौत हो गई.

वहीं, स्कॉर्पियो में सवार हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के युवक की भी जान चली गई. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार की वजह से यह हादसा हुआ है. पुलिस ने स्कॉर्पियो चालक पर मामला दर्ज किया है.

हादसे में इनोवा चालक जम्मू एवं कश्मीर निवासी कार डीलर मोहम्मद असलम की मौके पर ही मौत हो गई. स्कॉर्पियो में सवार चंडीगढ़ सेक्टर-10 स्थित डीएवी कॉलेज के छात्र आर्य शर्मा (21) ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. आर्य कुल्लू के रायसन का रहने वाला वाला था. हादसे में स्कॉर्पियो चालक अर्जुन भी घायल हुआ है. सोहाना थाना पुलिस ने जांच के आधार पर स्कार्पियो चालक अर्जुन के खिलाफ बनती आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. आर्य के दादा कुल्लू में कांग्रेस के नेता हैं.

अलसुबह ये स्कॉर्पियो सवार युवक लांडरा में ढाबे पर खाना खाने के बाद चंडीगढ़ सेक्टर 44 लौट रहे थे. इस हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. हादसे में घायल तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पहुंचने पर डॉक्टर ने इनोवा चालक को मृतक घोषित कर दिया. अर्जुन की कार की स्पीड तेज होने के चलते ही यह हादसा हुआ है.

पुलिस जांच कर दौरान सामने आया कि इनोवा चालक मूलरूप से जम्मू कश्मीर का रहे वाला था और कार डीलर का काम करता है. वह गुजरात से सेकंड हैंड कारें लेकर आता था और उन्हें अपने घर जम्मू और कश्मीर में बेचता था. फिलहाल, दोनों के शवों को पोर्स्टमाटम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़े: एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन, 60 की उम्र में ली अंतिम सांस

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED