Logo
April 28 2024 02:34 PM

सब्जी मंडी थाने का कॉन्स्टेबल बर्खास्त, किसान आंदोलन के नाम पर भड़काने का आरोप

Posted at: Oct 30 , 2021 by Dilersamachar 9611

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: देश में चल रहे किसान आंदोलन के पक्ष में और प्रधानमंत्री व गृहमंत्री के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट करने वाले दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल को पुलिस विभाग ने नौकरी से डिसमिस कर दिया है. इस कॉन्स्टबेल का नाम मनीष मीणा जो दिल्ली के सब्जीमंडी थाने में तैनात था.

दरअसल दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक शिकायत मिली थी, जिसमें लिखा था की कॉन्स्टबेल मनीष मीणा ने पीएम मोदी और होम मिनिस्टर अमित शाह के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट को सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. इस पोस्ट में उसने किसान आंदोलन के पक्ष में लिखा था.

किसानों के पक्ष में की गई पोस्ट में लिखा था, 'किसान विरोधी पार्टियों को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है. आंदोलन को कुचलने में असफल हो गए तो अब किसानों को कुचल रहे हैं. अरे भाइयों वो मंत्री हिस्ट्रीशीटर बताया गया है फिर तो गाड़ी चढ़ेगी ही.' ये पोस्ट उसने फेसबुक और ट्विटर पर लिखी थी.

इस मामले की जांच नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के एडिशनल डीसीपी अनीता रॉय को सौंपी गई थी और आरोप सही पाए जाने पर जांच के बाद कॉन्स्टबेल मनीष मीणा को नौकरी से डिसमिस कर दिया गया है. डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह कलसी ने बताया कि माननीय पीएम और गृहमंत्री के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल सोशल मीडिया पर किया गया था, जिसकी वजह से एक्शन लेते हुए डिसमिस किया गया है.- आपको बता दें कि ये शिकायत 9 अक्टूबर 2021 को दिल्ली पुलिस कमिश्नर को की गई थी और जांच पूरी होने और 27 अक्टूबर को डिसमिस कर दिया गया है. इस मामले में जब जी न्यूज ने मनीष मीणा का पक्ष जानना चाहा तो उसने इस मामले पर कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया.

ये भी पढ़े: देश में 24 घंटे में आए कोरोना के 14313 नए केस, 549 मरीज़ों की मौत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED