Logo
May 4 2024 11:44 PM

Corona Vaccine: रतन टाटा ने लगवाई कोरोना वैक्सीeन की पहली डोज़

Posted at: Mar 13 , 2021 by Dilersamachar 9786

दिलेर समाचार, मुंबई. देश के जाने-माने उद्योगपति रतन टाटा ने आज कोरोना (Corona) के खिलाफ प्रतिरोधक क्षमता विकसित करने वाली वैक्‍सीन (Vaccine) लगवा ली है. कोरोना वैक्‍सीन लगवाने के बाद रतन टाटा (Ratan Tata) ने कहा कि टीका लगवाते समय मुझे जरा भी दर्द नहीं हुआ, ये पूरी प्रक्रिया बेहद आसान है. उन्‍होंने कहा, 'मुझे उम्‍मीद है कि देश का हर व्‍यक्ति कोरोना वैक्‍सीन लगवाएगा.' इस खास मौके पर रतन टाटा ने ट्वीट करते हुए कहा, आज मैंने वैक्सीन की पहली डोज ले ली है, जिसका मैं आभारी हूं. यह बहुत आसान है और इसमें दर्द भी नहीं होता है. मुझे उम्मीद है कि हर व्यक्ति को जल्द ही टीका लगा दिया जाएगा.

रतन टाटा की तरफ से कोरोना वैक्‍सीन लगवाने के बाद जिस तरह से ट्वीट किया गया है उसे देखने के बाद कहा जा सकता है कि देश में कोराना वैक्‍सीनेशन अभियान में तेजी आएगी. 83 वर्षीय रतन टाटा का इतनी आसान भाषा में कोरोना वैक्‍सीन के बारे में समझाना कहीं न कहीं उनकी उम्र के लोगों में असर जरूर डालेगा.

ऐसा देखने और सुनने को मिल रहा है कि कोरोना वैक्‍सीन लगवाने से लोग अभी भी डर रहे हैं. रतन टाटा का संदेश कोरोना वैक्‍सीन के डर को खत्‍म करने में कारगर साबित होगा.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1 मार्च को दिल्ली एम्स में कोविड वैक्सीन की पहली डोज लेकर देशवासियों को आश्वस्त करने का प्रयास किया था कि कोरोना वैक्‍सीन पूरी तरह से सुरक्षित है. उन्‍होंने कई मंच से लोगों से अपील की है कि लोग कोरोना वैक्‍सीन टीकाकरण अभियान का हिस्‍सा बनें और जब उनका नंबर आए तक कोरोना वैक्‍सीन जरूर लगवाएं.

 

ये भी पढ़े: होली पर आपकी यात्रा में रंग भरेगा स्पाइसजेट, इन लोगों को मिलेगा बड़ा फायदा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED