Logo
May 4 2024 06:55 AM

दिल्ली टेस्टन में 164 रन बनाने वाले दिनेश चंदीमल को श्रीलंका वनडे टीम में नहीं मिली जगह

Posted at: Dec 6 , 2017 by Dilersamachar 10205

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दिल्‍ली टेस्‍ट में 164 रन की बेहतरीन पारी खेलने वाले श्रीलंका टीम के टेस्ट कप्तान दिनेश चंदीमल को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में स्‍थान नहीं मिल सका है. टेस्‍ट सीरीज में चंदीमल श्रीलंका के सबसे कामयाब बल्‍लेबाजों में शामिल हैं लेकिन इसके बावजूद वे वनडे की टीम में जगह नहीं बना पाए हैं. तिसारा परेरा की अगुवाई वाली टीम खेल मंत्री दयासिरी जयसेकरा की मंजूरी मिलने के बाद घोषित की गई. शुरू में टीम को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा हो गयी थी और 9 खिलाड़ियों को भारत रवाना होने से रोक दिया गया था.

श्रीलंका में एक विशेष नियम के तहत टीम को खेल मंत्री की मंजूरी मिलना जरूरी है. श्रीलंका बोर्ड ने बयान में कहा, ‘टीम को खेल मंत्री जयसेकरा की मंजूरी मिल गई है.’आलराउंडर असेला गुणरत्ने और सलामी बल्लेबाज धनुष्का गुणतिलका की श्रीलंकाई टीम में वापसी हुई जिसने इस साल 21 वनडे मैच गंवाये और केवल चार में जीत दर्ज की. सीरीज के तीन वनडे मैच में धर्मशाला (10  दिसंबर), मोहाली (13 दिसंबर) और विशाखापट्टनम (17 दिसंबर) में खेले जाएंगे.


तिसारा परेरा (कप्तान), उपुल थरंगा, धनुष्का गुणतिलका, लाहिरू तिरिमाने, एंजेलो मैथ्यूज, असेला गुणरत्ने, निरोशन डिकवेला, चतुरंगा डि सिल्वा, अकिला धनंजय, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, सदीरा समरविक्रमा, धनंजय डिसिल्वा, दुशमंत चमीरा, सचित पातिराना और कुसल परेरा.

ये भी पढ़े: बॉलीवुड के इस स्टार के WWE के क्रेज को देख रेस्लर भी हुए हैरान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED