Logo
May 19 2024 09:34 AM

जापान में भूकंप के झटके, बेटे संग बाल-बाल बचे एस एस राजामौली

Posted at: Mar 22 , 2024 by Dilersamachar 9580

दिलेर समाचार, मुंबई। साउथ सिनेमा के जाने-माने फिल्ममेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) अपने बेटे एसएस कार्तिकेय के साथ पिछले कुछ दिनों से जापान में थे. राजामौली अपनी फिल्म RRR की स्क्रीनिंग के चलते जापान पहुंचे थे, जहां उन्होंने गुरुवार, 21 मार्च को जापान में भूकंप का अनुभव किया. इस दौरान उनका हाल काफी बुरा था. गुरुवार को जापान में 5.3 की प्रारंभिक तीव्रता वाला भूकंप आया था. इस दौरान एस एस राजामौली बेटे कार्तिकेय के साथ जापान में एक बिल्डिंग की 28वीं मंजिल पर मौजूद थे. एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर कार्तिकेय ने जापान में महसूस किए भूकंप की जानकारी दी. कार्तिकेय ने अपनी स्मार्टवॉच की एक तस्वीर साझा की, जिसमें भूकंप का अलर्ट देखने को मिला और अनुभव के बारे में बताया.

इस तस्वीर पर कार्तिकेय ने अपने पिता एसएस राजामौली और निर्माता शोबू यारलागड्डा को टैग करते हुए खुलासा किया कि जब भूकंप आया तो आरआरआर टीम 28वीं मंजिल पर थे. कार्तिकेय ने बताया कि भूकंप के झटके काफी डरावने और तेज थे. कार्तिकेय के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिया है.

फोटो शेयर करते हुए कार्तिकेय ने कैप्शन में लिखा- ‘जापान में अभी-अभी भयंकर भूकंप महसूस हुआ!!! 28वीं मंजिल पर था और धीरे-धीरे जमीन हिलने लगी और हमें यह समझने में थोड़ा समय लगा कि यह भूकंप था. मैं बस घबराने ही वाला था, लेकिन आस-पास के सभी जापानी सामान्य थे जैसे कि अभी-अभी बारिश शुरू हुई हो!! भूकंप अनुभव करने के बॉक्स पर टिक.’

कार्तिकेय के इस पोस्ट ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया. कई यूजर्स ने उनके पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए उनकी सलामती के बारे में पूछा तो कुछ ने उनके और एस एस राजामौली के जल्दी भारत लौटने की प्रार्थना की. एक यूजर ने लिखा- “मुझे खुशी है कि आप सभी सुरक्षित हैं.” एक फैन ने कहा, ”बाद में फिर झटके आ सकते हैं, इसलिए कृपया आज सावधान रहें.” एक और यूजर लिखता है- “मैं आपको सुरक्षित देखकर खुश हूं. कृपया सावधान रहें.” एक अन्य ने कहा- “मुझे यह सुनकर राहत मिली कि आप सुरक्षित हैं, अपनी बची हुई यात्रा का आनंद लें!!”

राजामौली और आरआरआर को जापान से बहुत प्यार मिला है. जब यह फिल्म देश में रिलीज हुई तो जबरदस्त हिट रही और रिलीज के बाद से ही फैंस ने फिल्म निर्माता को लेकर अपना प्यार और समर्थन दिखाया है. इसी के चलते राजामौली, कार्तिकेय और शोबू हाल ही में आरआरआर की विशेष स्क्रीनिंग के लिए जापान पहुंचे थे. इस दौरान राजामौली ने अपनी अपकमिंग फिल्म, एसएसएमबी 29 के बारे में भी अपडेट साझा किया, जिसमें महेश बाबू मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़े: हिन्द महासागर में बढ़ी भारत की ताकत, 35 युद्धपोत और 11 पनडुब्बी किए तैनात

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED