Logo
April 5 2020 02:53 AM

ऋतिक रोशन के साथ रहने लगी Ex Wife सुजैन

Posted at: Mar 25 , 2020 by Dilersamachar 5351

दिलेर समाचार, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी पत्‍नी सुजैन (Sussanne Khan) को अलग हुए अब अरसा हो गया है और दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में बिजी हैं. लेकिन तलाक के बाद भी ये दोनों अपनों बच्‍चों की पैरेंटिंग में कभी कोई कोताही बरतते नजर नहीं आते. अलग होने के बाद भी अपने बच्‍चों को माता-पिता दोनों का प्‍यार दोनों के लिए अक्‍सर साथ वेकेशन मनाते नजर आते हैं. इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते जहां लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं और क्‍वारंटाइन पीरियड में हैं, वहीं ऋतिक की पत्‍नी सुजैन ने एक बड़ा फैसला लिया है.

दरअसल इस समय कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड के ज्‍यादातर सितारे क्‍वारंटाइन हैं और अपने-अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं. वहीं मंगलवार को पीएम मोदी ने देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन करने की घोषण कर दी है. ऐसे में अपने बच्‍चों को मां और पापा दोनों का प्‍यार देने के लिए सुजैन ने अपने एक्‍स हस्‍बैंड ऋतिक रोशन के साथ रहने का फैसला कर ल‍िया है. ऋतिक के दोनों बेटे उनके साथ रहते हैं और अब सुजैन भी उनके ही साथ उनके जूहु वाले घर में श‍िफ्ट हो गई हैं.

ऋतिक रोशन ने अपनी एक्‍स-वाइफ की एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्‍हें इस फैसले के लिए धन्‍यवाद दिया है. ऋतिक ने लिखा, 'हमारा देश जब लॉकडाउन की स्थिति से गुजर रहा है, ऐसे में मेरे लिए ये सोचना भी मुश्किल है कि मैं अपने बच्‍चों से दूर रहूं. ये देखकर बड़ी तसल्‍ली मिल रही है कि इस परेशानी और अनिश्चितता के समय में, जब सोशल डिस्‍टेंसिंग का ये दौर कितना लंबा चले पता नहीं, पूरी दुनिया एक साथ आ गई है. जब पूरी दुनिया मानवता के लिए एक साथ आ गई है, तब ऐसे में ये ऐसे माता-पिता की जिम्‍मेदारी भी बन जाती है, अपने बच्‍चों की कस्‍टडी शेयर कर रहे हैं. कैसे अपने बच्‍चों को ऐसे समय में दोनों के पास रखा जाए क्‍योंकि दूसरे का भी ये उतना ही हक है... ये मेरी प्रिय सुजैन (मेरी एक्‍स वाइफ) की तस्‍वीर है, जो कुछ समय के लिए हमारे बच्‍चों की खातिर अपने घर के बजाए हमारे साथ रहने आ गई हैं, ताकि अनिश्‍चित काल के लिए हम दोनों को अपने बच्‍चों से अलग न रहना पड़े. थैंक्‍यू सुजैन, इस को-पैरेंटिक के सफर में इतना सपोर्टिव और समझदार बनने के लिए. हमारे बच्‍चे ये कहानी बताएंगे, जो हम उनके लिए तैयार कर रहे हैं. मैं हम सब की सेहत और सुरक्षा के लिए दुआ मांगता हूं, हम सभी को अपना प्‍यार, सहानुभूति, हिम्‍मत जताने का सही तरीका मिले.'

ये भी पढ़े: Coronavirus: ये 3 काम करके दक्षिण कोरिया ने कोरोना को दे दी शिकस्त


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED