Logo
May 5 2024 04:14 PM

अल्टीमेटम के बाद UP Gate धरना स्थल खाली करेंगे किसान

Posted at: Jan 28 , 2021 by Dilersamachar 9551

दिलेर समाचार, दिल्ली. गाजियाबाद प्रशासन ने किसानों को यूपी गेट धरना स्थल खाली करने के लिए अल्टीमेटम दे दिया है. माना जा रहा है कि आज किसान धरना स्थल खाली कर सकते हैं. आधी रात तक यूपी गेट में किसानों का आंदोलन खत्म हो सकता है. जिला मजिस्ट्रेट अजय शंकर पांडेय सहित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद है. प्रशासन धरना स्थल खाली कराने की तैयारी कर रहा है. इसके साथ ही खबर आ रही है कि किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) सरेंडर भी कर सकते हैं.

वहीं उत्तर प्रदेश के योगी सरकार ने प्रदेश के विभिन्न जिलों में चल रहे किसान आंदोलन  के धरनों को समाप्त कराना शुरू कर दिया है. एक दिन पहले आधी रात को बागपत के बड़ौत में किसानों का धरना समाप्त करा दिया गया है, इसके बाद आज गुरुवार को मथुरा में डीएम और एसएसपी ने वार्ता कर किसानों को धरना समाप्त कराने पर मना लिया. अब यूपी के सबसे बड़े गाजीपुर बॉर्डर के धरने को खत्म कराने की तैयारी को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है. हालांकि प्रशासन की तरफ से इस पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

राकेश टिकैत ने दिया बड़ा बयान

दिल्ली-गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन के खत्म होने की खबर के बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है. राकेश टिकैत का कहना है कि शासन-प्रशासन अपनी मंशा साफ करें. धरना स्थल पर लाइट काटने,पानी ना पहुंचाने की बताएं वजह.

ये भी पढ़े: विश्व आर्थिक फोरम : आशंकाओं के बीच उम्मीदों का संदेश लाया हूं- PM मोदी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED