Logo
May 2 2024 09:03 AM

बच्चों के सामने लड़की ने किया Pole Dance, पेरेंट्स करने लगे रिकॉर्डिंग

Posted at: Sep 4 , 2018 by Dilersamachar 10048

दिलेर समाचार,  कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने तहलका मचाया हुआ है. चीन के किंडर-गार्टन स्कूल में बच्चों को वेलकम करने के लिए पोल डांस कराया गया. उस वक्त बच्चों के साथ उनके माता-पिता भी मौजूद थे. स्कूल के कोर्टयार्ड में लड़की ने पोल-डांस किया. माता-पिता भी रिकॉर्डिंग करने लगे वहीं बच्चे खड़े होकर डांस देखने लगे. 


अमेरिकन लेखक माइकल स्टेंडार्ट जो शेनजेन (Shenzhen) में रहते हैं. वो सोमवार को अपनी पत्नी के साथ बच्चे को इस किंडन कार्टन (Xinshahui kindergarten) गए. पोल डासं देखकर वो काफी हैरान थे. कोर्टयार्ड स्थित स्टेज के सामने 3 से 6 साल के बच्चे मौजूद थे. बच्चों को पहला दिन था, स्कूल ने बच्चों को वेलकम करने के लिए पोल डांस कराने का फैसला लिया. लड़की ने काफी छोटे कपड़े पहने हुए थे. लड़की ने ब्लैक लेदर हॉट पैंट्स और हाई सैंडल्स पहनी थी. वो पोल पर डांस कर रही थी. 

कुछ बच्चे डांस देखकर काफी हंस रहे थे. कुछ माता-पिता वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे थे तो कुछ बच्चों को लेकर बाहर भाग रहे थे. कोर्टयार्ड में इतनी हलचल देखकर स्कूल डिपार्टमेंट भी काफी हैरान था. अमेरिकी लेखक माइकल स्टेंडार्ट ने ट्विटर पर लोगों से वीडियो शेयर करते हुए पूछा कि ये कहां तक अच्छी बात है? वीडियो वायरल होने के बाद लोग काफी गुस्से में हैं. वायरल होने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने सभी से माफी मांगी है. उन्होंने कहा-''मुझे नहीं पता था कि ये डांस बच्चों को और माता-पिता को इतना बुरा लगेगा. मैं दिल से इस बात के लिए माफी मांगता हूं.''

ये भी पढ़े: CJI जस्टिस दीपक मिश्रा ने उत्तराधिकारी के रूप में जस्टिस रंजन गोगोई का नाम केंद्र को भेजा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED