Logo
May 4 2024 09:35 PM

गोल्डबर्ग ने रिंग में पूरे किए अपने 20 साल

Posted at: Sep 26 , 2017 by Dilersamachar 9935
दिलेर समाचार,आज से 20 साल पहले गोल्डबर्ग ने रैसलिंग की दुनिया में कदम रखा था। कई टाइटल जीते, न जाने कितने स्पीयर और जैकहैमर से विरोधियों को पस्त किया। वीडियो गेम का हिस्सा बने और फिर वापस लौटकर रैसलमेनिया का हिस्सा बने।
दो दशक पहले WWE के सुपरस्टार गोल्डबर्ग ने WCW द्वारा अपने रैसलिंग करियर की शुरुआत की। उनकी 20 वीं सालगिरह पर WWE.com ने उनसे बात की और उनके डेब्यू से लेकर अबतक के सफर के बारे में जानने की कोशिश की।

गोल्डबर्ग: मैं पैदा ही फुटबॉल खेलने के लिए हुआ था और मेरा एक ही लक्ष्य था, फुटबॉल खेलना। लेकिन जब चोटिल होने के बाद मुझे फुटबॉल खेलना छोड़ना पड़ा तो मुझे समझ नहीं आया की अब क्या करना है। न कोई राह दिखाई दे रही थी और नाही कोई बैकअप था। लेकिन 25 सालों तक किये मेहनत का कहीं न कहीं इस्तेमाल तो करना ही था।

मैं एटलांटा में रहता था और जॉर्जिया में खेला करता था। वहां मेरी मुलाकात कई WCW के लोगों से हुई लेकिन मैंने कभी रैसलिंग को करियर के रूप में नहीं देखा। मैं फुटबॉल में करियर बनाना चाहता था। जब मुझसे फुटबाल छीन लिया गया तब मैंने इसकी ओर रुख किया।

गोल्डबर्ग: जी नहीं, लेकिन मेरी ज़िंदगी में कुछ घटनाएं ऐसी घटी जिनसे मैंने रैसलिंग की ओर ध्यान किया। उस समय केविन ग्रीन मेरे रूम-मेट हुआ करते थे जो हल्क होगन के फैन थे और उनकी नकल उतारते थे। वहीं मेरे दोनों बड़े भाई भी कॉलेज में कई प्रोफेशनल रैसलर्स को जानते थे। वहां पर उनका हाउस था जिसके सदस्य रिक फ्लेयर और केन पटेरा हुआ करते थे।मुझसे मिलने के बाद डायमंड डैलस पेज ने मुझे कई बार बिज़नेस में आने का निमंत्रण दिया, लेकिन मैं उसे नज़रअंदाज करता रहा।हालांकि बाद में मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा और मुझे रैसलिंग की ओर बढ़ना पड़ा।

ये भी पढ़े: तकिया आपका और उपाय भी आपके ही घर का, बूरे सपने को दूर करने से लेकर अंबानी जितना अमीर बना सकते हैं ये टोटके

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED