Logo
May 9 2024 03:06 AM

फांसी चढ़ा दो लेकिन कोरोना पीड़ितों की करूंगा मदद- आप विधायक दिलीप पांडे

Posted at: May 12 , 2021 by Dilersamachar 9545

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने आम आदमी पार्टी (AAP) के तिमारपुर के विधायक दिलीप पांडे (MLA Dilip Pandey) को एक नोटिस भेजा है. इस नोटिस में दिल्ली पुलिस ने पांडे से पूछा है कि कोरोना काल में आपने जो दवाइयों और ऑक्सीजन सिलेंडरों की मदद जरूरदमंदों तक पहुंचाई, वह कहां से लाए थे. पांडे को नोटिस दिए जाने पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद यह नोटिस दिया गया है. वहीं, इस नोटिस पर दिलीप पांडे ने ट्वीट कर जवाब दिया है. पांडे ने अपने ट्वीट में लिखा, 'किसी की मदद करना भी मोदी राज में गुनाह हो गया है. मेरा पूरा परिवार कोविड की त्रासदी से परेशान है, लेकिन मेरे पास क्राइम ब्रांच की पूछ-ताछ आई “लोगों की मदद कैसे कर दी? जवाब दो?” एक नही एक हजार बार पीड़ितों की मदद करूंगा, भले ही इस गुनाह के लिए मोदी-अमित शाह मुझे फांसी चढ़ा दें.'

बता दें कि मंगलवार को ही दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन पर कथित ऑक्सीजन सिलेंडर जमाखोरी मामले पर हाईकोर्ट ने पूछा था कि वो अपना सॉर्स बताएं कि उन्हें सिलेंडर कहां से मिला. सिलेंडर के रसीद डाक्यूमेंट्स के साथ कोर्ट में जमा कराएं.

किसी की मदद करना भी मोदी राज में गुनाह हो गया है. मेरा पूरा परिवार कोविड की त्रासदी से परेशान है, लेकिन मेरे पास क्राइम ब्रांच की पूछ ताछ आई “लोगों की मदद कैसे कर दी? जवाब दो?”

एक नही एक हज़ार बार पीड़ितों की मदद करूँगा, भले ही इस गुनाह के लिये मोदी-अमित शाह मुझे फाँसी चढ़ा दें।— मास्क लगायें, बेहद ज़रूरी हो तो ही बाहर जायें (@dilipkpandey) May 11, 2021

कोरोना काल में लोगों की मदद की अब दिल्ली पुलिस पूछ रही रही है सवालवहीं, दिलीप पांडे के ट्वीट पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि माननीय हाईकोर्ट के आदेश पर यह कार्यवाई हो रही है. हाईकोर्ट ने पुलिस को उन सभी लोगों की जांच करने के आदेश दिए थे, जो कोविड में जरूरी मेडिकल जरूरतें दवाएं, इंजेक्शन, मेडिकल उपकरण बांट रहे हैं या आगे मुहैया करवा रहे हैं. केवल दिलीप पांडे ही नहीं ऐसे कई लोग हैं, जिनकी जांच कर पूछा जा रहा है कि उन लोगों ने यह कोविड से संबंधित दवाएं, मेडिकल उपकरण, इंजेक्शन कहां से लेकर आए और किस सोर्स के जरिए.

ये भी पढ़े: गाजियाबाद की कार्टन फैक्ट्री में लगी भीषण आग

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED