Logo
April 27 2024 04:21 AM

हरियाणा के मंत्री ने कहा- ताड़का वाली काम कर रही हैं ममता

Posted at: Feb 4 , 2019 by Dilersamachar 15826

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। सीबीआई टीम द्वारा कोलकाता पुलिस कमिश्नर से पूछताछ करने की कोशिश के विरोध में ममता बनर्जी कल रात से धरने पर बैठी हैं. इस पूरे मामले में राजनीतिक दलों के बीच जबरदस्त बयानबाजी का दौर देखने को मिल रहा है. इस विवाद के मैदान में लगभग सभी दलों के नेताओं ने छलांग मारी है. इसी कड़ी में हरियाणा में खेल मंत्री और बीजेपी के कट्टर नेता अनिल विज भी कूद पड़े हैं. अनिल विज ने मोदी सरकार के खिलाफ लामबंदी कर रहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना ताड़का और सुरसा से की है. उन्होंने कहा जब हम छोटे होते थे, तब राम लीला देखने जाया करते थे तो उसमें एक सीन आया करता था कि श्रृषि-मुनि जब यज्ञ किया करते थे तो ताड़का आकर उसमें व्यवधान डाल दिया करती थी. ठीक उसी प्रकार का रोल ममता बनर्जी कर रही हैं. चाहे योगी आदित्यनाथ की रैली हो, चाहे अमित शाह जी यात्रा निकालना चाहते हो, उसमें रुकावट डालती है. कभी किसी का हेलीकॉप्टर रोकती है, इसलिए पूरी तरह से ममता बनर्जी वही कर रही है जो ताड़का किया करती थी.

अनिल विज की इस तुलना का जवाब दिया टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी ने. हालांकि उन्होंने इसका जवाब सीधे अनिल विज को नहीं दिया है. लेकिन उनकी तुलना को अनिल विज से जोड़कर देखा जा रहा है. टीएमसी नेता  दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि आपने झासी की रानी वाली कहानी तो सुनी होगी. ममता किसी से डरने वाली नहीं हैं. त्रिवेदी ने सीबीआई पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब पुलिस ने सबूत मिटा दिए हैं तो सीबीआई छापा किसलिए मार रही है..

बता दें कि कोलकाता में पुलिस कमिश्नर राजीव से पूछताछ करने के लिए सीबीआई के अधिकारी पहुंचे तो पश्चिम बंगाल पुलिस के अधिकारियों के साथ उनका टकराव हो गया. पुलिस कमिश्नर के समर्थन में ममता बनर्जी आ गईं. उन्होंने सीबीआई के इस कदम को मोदी सरकार का निर्देश करार दिया. इसके विरोध में वह आधी रात से धरने पर बैठी हुई हैं.

ये भी पढ़े: भ्रष्टाचारियों को बचा रही हैं ममता बनर्जी - बीजेपी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED