Logo
April 27 2024 10:32 PM

यहां अंडे तोड़ने के लिए हो रहा है हथौड़ी का इस्तेमान, जानें वायरल वीडियो की पूरी सच्चाई

Posted at: Jun 9 , 2019 by Dilersamachar 11048

दिलेर समाचार, एक तरफ देश के लोग गर्मी से परेशान हो रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ भारत का एक हिस्सा ऐसा भी है जहां अभी भी तापमान शून्य से बहुत नीचे है. यहां खाने-पीने तक ठंड के कारण जम जाता है. हम बात कर रहे हैं सियाचीन की.

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल रहा है. इसमें सेना के जवान जूस के पैकेट को काट रहे हैं क्योंकि उसके अंदर जूस बर्फ बन चुका है. मतलब जूस आइसक्रीम बन चुका है. अंडे तोड़ने के लिए हथौड़ी का इस्तेमाल करना पड़ रहा है. दरअसल जवान इस वीडियो के जरिए अपने रोजमर्रा के जीवन के बारे में बताना चाह रहे हैं.

सेना के जवान बता रहे हैं कि सब्जियों को काटने से पहले उन्हें उबालना पड़ता है ऐसा नहीं करने पर वह कटती नहीं हैं. इसके अलावा सब्जियों या किसी भी खाद्य पदार्थ को भी खाने से पहले उसे उबालना जरूरी होता है.

वीडियों में जवान जूस पैक को खोलने के लिए चाकू का इस्तेमाल कर रहे हैं. पैकेट काटने के बाद जूस बर्फ की शक्ल में बाहर निकलता है. वहीं अंडो और टमाटर को काटने के बजाए हथौड़ी से तोड़ा गया है. इस मौसम में भी जवान प्याज और आलू को काटने के लिए तेज धार वाले हथियार खुखरी का सहारा लेते हैं.

जवान वीडियो में बहुत मोटी जैकेट पहने हुए दिख रहे हैं. बावजूद इतनी परेशानियों के जवानों के जोश में कोई कमी नहीं दिख रही है. वीडियो में जवानों की गर्मजोशी वीडियो के अंत में नजर आती है जब वह वीडियो को अपने नारे 'Tagra Raho'से खत्म करते हैं.

 

ये भी पढ़े: अलीगढ़ मर्डर केस: बढ़ता जा रहा है लोगों में आक्रोश, फोर्स की भी बड़ी मुश्किलें

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED