Logo
May 5 2024 11:11 PM

कैटरीना की शादी के बाद ऋतिक ने जताई ये इच्छा

Posted at: Dec 10 , 2021 by Dilersamachar 9316

दिलेर समाचार, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) समारोह का खुशी-खुशी समापन हो गया है. शादी के बाद विक्की और कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की आधिकारिक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की. इसके साथ उन्होंने अपनी फीलिंग्स को भी बयां किया. कैटरीना और विक्की इन तस्वीरों वाली इंस्टाग्राम पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी. बधाई देने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. इनमें आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone), ऋतिक रोशन, गुरु रंधावा और वरुण धवन समेत अन्य सेलेब्स शामिल हैं.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,”हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस पल तक ले आई है. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना के रूप में हम इस नई जर्नी को एक साथ शुरू कर रहे हैं.” इसके साथ उन्होंने दिल वाला और हाथ जोड़कर प्रार्थना करने वाला इमोजी का इस्तेमाल किया है. कैटरीना की इस पोस्ट पर जाह्नवी कपूर ने कई सारे दिल वाले इमोजी कमेंट किए हैं.

वहीं, दीपिका पादुकोण ने कपल को शादी बधाइयां देते हुए कमेंट में लिखा,”आप दोनों के जिंदगीभर के प्यार, हंसी, वफादारी, सम्मान और कंपैनियनशिप की कामना करती हूं.” फिल्म ‘बैंग-बैंग’ में कैटरीना कैफ के को-एक्टर रहे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कमेंट में लिखा, “बहुत ही अद्भुत. आप दोनों को अपना प्यार भेज रहा हूं!! जल्द ही साथ में डांस करेंगे!” ऋतिक ने अपने कमेंट में 3 दिल वाले इमोजी को शामिल किया.

ये भी पढ़े: पूरी कोशिश की गई कि मैं टीम इंडिया का कोच ना बन सकूं- रवि शास्त्री

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED