Logo
May 3 2024 05:36 PM

कोयले के अंगारों पर नंगे पांव चले संबित पात्रा

Posted at: Apr 12 , 2023 by Dilersamachar 9245

दिलेर समाचार, भुवनेश्वर. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा मंगलवार को ओडिशा के पुरी जिले में झामू जात्रा में पूजा के दौरान जलते हुए कोयले पर चले. पात्रा जलते हुए कोयले पर लगभग 10 मीटर तक चले. इसके बाद पात्रा ने ट्वीट किया, ‘आज, मैंने पुरी जिले के समांग पंचायत के रेबती रमण गांव में तीर्थयात्रा में भाग लिया, आग पर चलकर माता का पूजन किया और उनका आशीर्वाद लिया और ग्रामीणों की सुख-समृद्धि की कामना की. इस तीर्थयात्रा में आग पर चलकर माता का आशीर्वाद प्राप्त कर स्वयं को धन्य महसूस कर रहा हूं.’

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि उन्होंने लोगों के कल्याण और क्षेत्र में शांति के लिए आग पर चलने का कार्य किया. परंपरा के अनुसार, झामू जात्रा एक तपस्या है और भक्त अपनी इच्छाओं की पूर्ति तथा देवी मां को प्रसन्न करने के लिए आग पर भी चलते हैं. इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा कि उन्होंने लोगों के कल्याण और क्षेत्र में शांति के लिए मां से आशीर्वाद लिया और आग पर चला हूं.

संबित पात्रा ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्हें आग पर चलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में संबित पात्रा जलते कोयलों की एक लंबी पट्टी पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. संबित पात्रा जलते हुए कोयले पर लगभग 10 मीटर तक चले. आग पर चलने के दौरान संबित पात्रा के चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही थी. इस दौरान मौके पर तमाम ग्रामीण भी मौजूद थे.

ये भी पढ़े: पंजाब में बठिंडा के मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग, 4 की मौत के बाद इलाका सील

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED