Logo
May 3 2024 07:07 AM

भारतीय राजनीति के लिए काफी महत्वपूर्ण आज का दिन: यूपी सीएम

Posted at: Mar 3 , 2018 by Dilersamachar 9599

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। मेघालय, नगालैंड और त्रिपुरा में आज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना हो रही है. अभी तक की मतगणना के अनुसार त्रिपुरा में बीजेपी एक बड़ी ताकत बनकर उभरी है. बीजेपी को मिल रही बढ़त से उत्साहित उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, बीजेपी त्रिपुरा में ऐतिहासिक जीत की ओर अग्रसर है. मैं पीएम मोदी, अमित शाह और हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं को मुबारकबाद देना चाहूंगा.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी नागालैंड और त्रिपुरा में भी परफॉर्मेंस शानदार है. आज का दिन भारतीय राजनीति में काफी महत्वपूर्ण है. बीजेपी को मिल रही बढ़त को लेकर बीजेपी प्रवक्ता राम माधव ने कहा कि मुझे लगता है कि त्रिपुरा में बीजेपी बहुत शानदार करने वाली है. नागालैंड में भी हमारा गठबंधन बढ़िया कर रहा है. कांग्रेस मेघालय में पिछड़ रही है. तीनों राज्यों के नतीजे बीजेपी के लिए शानदार होने वाले हैं.

यहां पर बीजेपी और लेफ्ट में कड़ी टक्कर है. वहीं नागालैंड में एनपीएफ सबसे आगे है और यहां पर भी बीजेपी गठबंधन के साथ अच्छा प्रदर्शन कर रही है. उधर मेघालय में कांग्रेस सबसे आगे चल रही है. यहां पर भी बीजेपी ने बेहतर प्रदर्शन किया है.

ये भी पढ़े: कौन बनेगा प्रधानमंत्री - मोदी, राहुल या ?

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED